करण जौहर की फिल्म में विकी कौशल के साथ नजर आ सकती है यह अभिनेत्री
करण जौहर की फिल्म में विकी कौशल के साथ नजर आ सकती है यह अभिनेत्री
Share:

दीपिका पादुकोण के एक बार फिर से करण जौहर के प्रॉजेक्ट से जुड़ने की रिपोर्ट्स हाल ही में सामने आई थीं। फिलहाल इसकी पुष्टि तो नहीं हुई है परन्तु उससे पहले ही एक अन्य रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि करण की इस फिल्म में दीपिका के साथ विकी कौशल जोड़ी जमाते दिख सकते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण की फिल्म के लिए लीड हीरो की तलाश की जा रही है। इसके लिए फिलहाल विकी कौशल और सिद्धांत चतुर्वेदी के नाम सामने आए हैं। इन दोनों में से किसे चुना जाएगा यह तो आने वाला वक्त ही बता सकेगा। वैसे बता दें कि फिल्म 'पद्मावत' के समय ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि राजा रतन सिंह के लिए संजय लीला भंसाली ने पहले विकी कौशल को पसंद किया था लेकिन दीपिका ने उनके साथ स्क्रीन शेयर करने से इनकार कर दिया था। कहा जाता है कि विकी उस वक्त तक स्टैब्लिश ऐक्टर नहीं थे, इस कारण से दीपिका उनके साथ काम नहीं करना चाहती थीं, लेकिन अब चूंकि वह खुद को साबित कर चुके हैं तो ऐक्ट्रेस उनके साथ काम करने को राजी हो गई हैं।

दीपिका को पसंद आई स्टोरी
दीपिका को कुछ दिन पहले करण जौहर के ऑफिस पर स्पॉट किया गया था। कहा जा रहा है कि ऐक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म की स्क्रिप्ट सुनने के लिए गई थीं और उन्हें कहानी काफी पसंद आई है। इस प्रॉजेक्ट के लिए दीपिका के हामी भर देने के भी दावे किए जा रहे हैं।वहीं फिल्म में एक और फीमेल लीड होने की भी खबरें हैं। यह कौन होगी इसके लिए किसी का नाम फिलहाल सामने नहीं आया है।

पति-पत्नी के रिश्ते पर होगी स्टोरी
जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी शादीशुदा जोड़े और उनके रिश्ते की दिक्कतों के इर्द-गिर्द घूमेगी। स्टोरी का फोकस मेल लीड से ज्यादा फीमेल लीड पर रखा जाएगा।

REVIEW: अफगानों और मराठाओं के बीच हुए युद्ध की दास्ताँ हैं 'पानीपत', दमदार किरदार में नज़र आ रहे हैं संजय दत्त

कियारा आडवाणी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'एक्टर बनने से पहले....'

'न्यूयॉर्क टाइम्स' के लेख में मानसिक स्वास्थ्य पर दीपिका पादुकोण ने की यह बातेंधर्मेंद्र ने बनाया करोडो का बंगला, वीडियो में दिखाई झलक और कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -