शादी के बाद मुंबई घूमने निकले दीपवीर, दीपिका ने पहना था लाखों का मंगलसूत्र
शादी के बाद मुंबई घूमने निकले दीपवीर, दीपिका ने पहना था लाखों का मंगलसूत्र
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 14 और 15 नवंबर को इटली के एक विला में शादी की है. दीपवीर ने अपनी शादी में कुछ खास लोगों को ही इन्वाइट किया था. इस शादी के बाद से लोगों को दोनों की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार था. दीपवीर ने अपनी शादी के बाद अपनी दो ही तस्वीरें शेयर कीं थी. रविवार को दीपिका और रणबीर भारत लौट गए हैं और इसके बाद से मीडिया उनकी फोटोज क्लिक करने के लिए बेताब हैं.

हाल ही में दीपिका और रणवीर की कुछ फोटोज सामने आई है जिसमे दीपिका के गले में खूबसूरत मंगलसूत्र देखने को मिला. आपको बता दें दीपवीर ने दो अलग कोंकणी और सिंधि रिवाजों से शादी रचाई थी. इसके बाद वो दोनों रविवार को शानदार कलर कांबिनेशन के कपड़ों में एयरपोर्ट से साथ मे बाहर निकले थे जहां मीडिया ने उनकी कई तस्वीरें लीं. अब दीपिका के मंगलसूत्र की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

उनकी ये तस्वीरें तब की है जब बीती शाम यह जोड़ा गाड़ी में बाहर निकला. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका का ये मंगलसूत्र सोलटायर का है. सूत्रों की मानें तो दीपिका के मंगलसूत्र की कीमत 20 लाख रुपये है. जी हाँ... रणबीर और दीपिका ने 14 और 15 नवंबर को शादी की है. दीपिका ने अपनी शादी के लिए अंधेरी की एक शोरूम से शॉपिंग की थी और उनके आने से पहले ही शोरूम को आम लोगों के लिए बंद कर दिया गया था. इस शोरूम से दीपिका ने जितनी ज्वैलरी खरीदी थी उसकी कीमत 1 करोड़ रुपये थी.

सबसे पावरफुल सेलेब्स की लिस्ट में इन दो स्टार्स ने सबको किया फेल

गलत तरीके से हुई दीपिका-रणवीर की शादी, हो सकता है केस

शादी के 4 दिन बाद ही 50 करोड़ का बंगला छोड़कर घर जमाई बन गए रणवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -