दीपिका की मैनेजर को NCB ने भेजा समन, जल्द शुरू होगी पूछताछ

दीपिका की मैनेजर को NCB ने भेजा समन, जल्द शुरू होगी पूछताछ

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को NCB ने बुधवार को पूछताछ के लिए तलब किया है। उन्हें बीते दिन ही NCB की ही तरफ से दोबारा समन भेज दिया गया है। मंगलवार को करिश्मा के घर पर NCB ने रेड भी डाली थी। इस बीच उनके घर से कुछ मात्रा में हशीश मिला था। जिसके चलते करिश्मा को आज एक बार फिर से पूछताछ के लिए कार्यालय में बुलाया गया। इस कार्रवाई के बीच करिश्मा अपने घर पर नहीं थीं। ऐसे में NCB ने उनके घर के बाहर समन चिपका कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये करिश्मा का दूसरा घर है यहां वो आना- जाना कर रही थी। NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि करिश्मा के पड़ोसियों, दफ्तर वालों और सभी परिचितों को समन की सूचना दी गई है। NCB के एक दूसरे अफसर ने कहा कि "सीक्रेट इन्फॉर्मेशन के आधार पर करिश्मा के वर्सोवा स्थित घर पर रेड की गई, वहां से 1.8 ग्राम हशीश मिली है।"

जिसके पूर्व 25 सितंबर को दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश NCB के SIT कार्यालय पहुंचीं थीं। उन्हें ड्रग्स केस की जांच में शामिल होने के लिए NCB ने समन देकर आने की बात कही। दीपिका से जब एनसीबी ने ड्रग्स चैट को लेकर पूछताछ तो दीपिका ने चैट को लेकर पहले मना कर दिया था लेकिन जब करिश्मा को उनके सामने बैठाकर पूछताछ की गई, तो काफी बहस के बाद उन्होंने कबूला की उन्हें चैट में 'माल' मंगाया था। जिसका मतलब सिगरेट होता है। जंहा इस बात का पता चला है कि NCB  के हाथ कुछ वॉट्सऐप चैट लगी थीं। इस चैट में साफ तौर पर ‘D’ और ‘K’ लेटर्स देखने को मिले। जंहा यह भी कहा जा रहा है कि D, K से 'माल' यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं। बाद में पता चला कि D से दीपिका पादुकोण और K से उनकी मैनेजर करिश्मा इस चैट का हिस्सा थीं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के उपरांत सामने आए ड्रग कनेक्शन पर NCB  की जांच कर चुकी है। इस केस में अब तक कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बीते दिनों NCB ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को हिरासत में लिया गया। कुल मिलाकर इस केस में अब तक 24 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है। जिसमे रिया चक्रवर्ती उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत समेत ड्रग पैडलर जैद, बासित परिहार समेत अन्य लोगों शामिल हैं। इसमें रिया और सैमुअल को कोर्ट से जमानत मिल चुकी है।

‘लूडो’ से अभिषेक बच्चन ने शेयर किया अपना खूंखार लुक

'इच्छाधारी नागिन' बनने जा रहीं हैं श्रद्धा कपूर, खुद किया खुलासा

प्रेग्नेंसी के दौरान बालकनी में करीना ने करिश्मा संग किया शूट, इस अवतार में आई नजर