'कृष्णा चली लंदन' के अभिनेता को हैं बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री से प्यार
'कृष्णा चली लंदन' के अभिनेता को हैं बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री से प्यार
Share:

बीते दिनों पहले ही शुरू हुआ टीवी का पॉपुलर शो 'कृष्णा चली लंदन' दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं वहीं शो के कलाकार भी लगातार चर्चा में बने हुए हैं. इस शो के जरिये अभिनय दुनिया में कदम रखने वाले अभिनेता गौरव सिरिन इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में है उनका कहना है कि वह अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बहुत बड़े फैन हैं या फिर यूँ कहे कि दीपिका उनकी पहली नजर का प्यार हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में गौरव ने कहा कि वह दीपिका को एक कलाकार और एक इंसान के रूप में पसंद करते हैं, उन्होंने बताया कि जैसे शो कृष्णा चली लंदन में उनके किरदार को कृष्णा से पहली नजर में प्यार हो जाता है वैसे ही उन्हें दीपिका से पहली नजर का प्यार है. गौरव ने कहा कि उन्होंने दीपिका पादुकोण की फिल्म 'ओम शांति ओम' से लेकर अब तक की सारी फिल्में देखी हैं और तब से उनसे मुलाकात करने का उनका एक बड़ा सपना है.

इसके अलावा भी गौरव ने कहा कि दीपिका एक मजबूत और आकर्षण शख्सियत हैं और वह उनका बहुत सम्मान करते हैं. बता दें कि 'कृष्णा चली लंदन' में गौरव के साथ छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा मेघा चक्रवर्ती 'कृष्णा' की भूमिका में नजर आ रही हैं. मेघा इस शो से पहले 'बड़ी देवरानी', 'पेशवा बाजीराव', 'ख्वाबों की ज़मीन पर' जैसे कई शोज में नजर आ चुकी हैं. वहीं अभिनेता गौरव सिरिन का ये पहला शो हैं जो काफी पॉपुलर हो रहा हैं.

ये भी पढ़े

'ये हैं मोहब्बतें' के रोमी भल्ला बन सकते हैं खतरों के खिलाड़ी

सपना चौधरी ने चुपके से कर ली शादी, दुल्हन बनी तस्वीरें हुई वायरल

स्वरा के बाद अब ये संस्कारी बहु करना चाहती है मास्टरबेशन सीन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -