साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं दीपिका पादुकोण, वायरल हो रहीं तस्वीरें
साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं दीपिका पादुकोण, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में साड़ी में बेहतरीन फोटोशूट करवाया है. वह वैसे भी अपनी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा अपने फैशन सेंस को लेकर भी चर्चाओं का हिस्सा बन जाती हैं. वहीं अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बहुत ही खूबसूरत फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं.

जी दरअसल इस फोटो में दीपिका पादुकोण साड़ी पहने अपने जलवे बिखेर रही हैं और उन्होंने फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना के कलेक्शन से ऑफ व्हाइट कलर की साडी पहनी हुई है. आप देख सकते हैं उनकी साड़ी पर क्रीम रंग के धागे से बेहद खूबसूरत कढ़ाई की गई हैं. उन पर ये साड़ी खूब जंच रही है. इस साड़ी में अपनी फोटोज शेयर कर उन्होंने लिखा है RED- is the color that makes people hungry.Red also instantly attracts attention,makes people excited,energetic and increases heart rate!All of the things I’m going for today! इस लुक में उनका मेकअप एकदम कमाल दिख रहा है. वैसे इसके अलावा दीपिका ने इस लुक के साथ व्हाइट मोतियों और पेस्टल कलर के स्टोन वाली ज्वेलरी भी पहनी है जो उनके लुक को परफेक्ट बनाने में मदद कर रही है.

आप देख सकते हैं दीपिका पादुकोण ने इस लुक को लाइट मेकअप, न्यूड शेड लिपस्टिक और स्मोकी आई के साथ पूरा किया है और उन्होंने मेसी हेयर बन बनाया हुआ है जो दिलकश दिख रहा है. वहीं अपनी नयी तस्वीरों में दीपिका पादुकोण बेहद स्टनिंग लग रही हैं और अब बात करें दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की तो आप जल्द ही उन्हें मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में देखेंगे. उनकी यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

शादी से पहले प्रेग्नेंट होकर बटोरी सुर्खियां, जानिए अनसुनी बातें

बॉक्स ऑफिस पर 'होटल मुंबई' रही दमदार, जानिये कितना रहा कलेक्शन

Commando Box Office Collection Day 4: 'कमांडो 3' जानिये कितना कलेक्शन की कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -