अपने कैज़ुअल लुक से सोशल मीडिया पर कहर ढहा रहीं हैं दीपिका
अपने कैज़ुअल लुक से सोशल मीडिया पर कहर ढहा रहीं हैं दीपिका
Share:

इन दिनों बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण कांन्स अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में रेड कारपेट पर अपनी अदाओं का जलबा पूरी दुनिया के सामने पेश कर रही हैं. हाल ही दीपिका ने पेरिस से अपनी एक तस्वीर अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पेज इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जो कि सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों काफी पसंद आ रही है. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो कैज़ुअल लुक ऑउटफिट में काफी सेक्सी नज़र आ रही हैं. इस मौके पर दीपिका ने ब्लू जींस और वाइट टॉप पहना हुआ है.बता दें कि पेरिस में होने वाले 71वें कांन्स अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का आयोजन 8 मई से 19 मई तक चलेगा. जिसमें सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत और हुमा कुरैशी रेड कार्पेट पर नज़र आएँगी.

बता दें कि हाल ही में दीपिका ने मेट गाला अवार्ड की एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया . इस तस्वीर को फैंस ने तो लाइक किया ही, साथ में रणवीर ने भी इसपर प्यारा सा कमेंट कर दिया. कमेंट सेक्शन में रणवीर ने लिखा, "उफ्फ यार <3" दीपिका की तस्वीर से ज्यादा उस तस्वीर पर रणवीर का कमेंट अब वायरल हो रहा है.

सोनम की शादी में दीपिका से बात करते दिखे रणवीर सिंह

'कान्‍स फ़िल्म फेस्‍ट‍िवल' में कंगना ने साड़ी में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा

भारतीय संस्कृति को ध्यान में रखकर कांस में लॉन्च किया 'इंडियन पवेलियन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -