रणवीर के ऐसे अजीबोगरीब लुक पर फ़िदा हुई दीपिका, किया प्यारभरा कमेंट
रणवीर के ऐसे अजीबोगरीब लुक पर फ़िदा हुई दीपिका, किया प्यारभरा कमेंट
Share:

बॉलीवुड के नॉटी स्टार रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'गली बॉय' के प्रमोशन में जोरो-शोरो से जुटे हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं. गली बॉय का प्रीमियर बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में हुआ है और इसके बाद से ही दोनों स्टार्स को काफी तारीफें मिल रही है. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि बर्लिन फिल्म फेस्टिवल के प्रीमियर के लिए गली बॉय के सभी टिकट महज 4 मिनट में ही बिक गये है.

हर कोई फिल्म गली बॉय की खूब तारीफे कर रहा है. इसके साथ ही अगर इस फिल्म को लेकर कोई बहुत खुश है तो वो है रणवीर की पत्नी दीपिका. जी हां.. रणवीर की पत्नी दीपिका पादुकोण फिल्म की तारीफों से तो खुश हैं ही साथ ही वो रणवीर सिंह के बर्लिनेल स्टाइल से काफी प्रभावित हो रहीं हैं. रणवीर हर बार ही अपने कपड़ों के कारण चर्चाओं में बने ही रहते हैं और ये बात तो हर कोई जानता है.

रणवीर सिंह को तो स्टाइल आइकॉन भी कहा जाता हैं. बर्लिन में भी रणवीर सिंह का अलग ही अंदाज देखने को मिला था. रणवीर ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की थीं जिस पर दीपिका पादुकोण ने प्यार भरी स्माइलियों की बौछार कर दी. आपको बता दें ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज़ होगी.

तैमूर के पापा के साथ काम करने वाली हैं आमिर की ये एक्ट्रेस

निक-प्रियंका की शादी की अनदेखी तस्वीर, लड़कियों में फंसे निक जोनस

भूमि-तापसी की फिल्म 'वुमनिया' का नाम बदला, इस नाम से होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -