दीपिका के इस स्टाइलिश आउटफिट ने लूटा लाखों लोगों का दिल
दीपिका के इस स्टाइलिश आउटफिट ने लूटा लाखों लोगों का दिल
Share:

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आए दिन किसी ना किसी इवेंट में हिस्सा लेती हैं और इसके लिए वो रोजाना नए-नए लुक में नजर आती ही रहती है. हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्लैक और वाइट ऑउटफिट में कुछ तस्वीरें शेयर की थी जो अब तक वायरल हो ही रही थी कि इसी बीच दीपिका की और भी कुछ नई तस्वरें सामने आ गई है. आपको बता दें दीपिका अक्सर ही अपने हॉट लुक के चलते सुर्ख़ियों में आ ही जाती हैं. 

दीपिका ने शुरुआत से ही सभी को अपनी हॉटनेस के जरिए दीवाना बना रखा है. इन दिनों दीपिका अपने हॉट फोटोज के साथ-साथ अपनी आगामी फिल्म को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. आपको बता दें जल्द ही दीपिका एक ऐसे किरदार में नजर आने वाली हैं जिसके बाद हर कोई उनकी खूब तारीफ करेगा. इसी बीच हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ बेहद खूबसूरत तस्वरीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं दीपिका कोट-पेंट पहले काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं. उनके इस लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

अब उनके इस फोटोशूट की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही हैं. जैसे ही दीपिका इस स्टाइलिश लुक में इवेंट में पहुंची तो वहां पर सभी की निगाहें उनके खूबसूरत लुक पर टिक गई थी. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी .इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाएंगी.

प्रेगनेंसी के दौरान सुरवीन चावला ने कराया फोटोशूट, बेबी बंप के साथ दिए हॉट पोज़

'मुंगड़ा' गाने पर भड़की लता तो अजय देवगन ने कहा- 'चाहो तो थप्पड़ मार लो लेकिन...'

पहले दिन 'टोटल धमाल' ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया धमाल, की इतने करोड़ की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -