आलिया के साथ अफेयर के बारे में पहले से जानती थी रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेंड
Share:

इन दिनों तो बस सभी ओर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के ही प्यार के चर्चे हो रहे है. आलिया और रणबीर पिछले कुछ दिनों से साथ में कई बार स्पॉट हो गए है और तब से ही मीडिया में इनकी प्रेम कहानी की चर्चा परवान चढ़ी है. अब तक तो इनके अफेयर के सिर्फ कयास लगाए जा रहे थे लेकिन संजू के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद ही एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने मीडिया से हुई बातचीत में आलिया के साथ अपना प्यार कबूल कर लिया. रणबीर ने कहा था कि उनका और आलिया का रिश्ता अभी नया-नया है और उन्हें अपनी थोड़ा समय और स्पेस दोनों ही चाहिए.

लेकिन हाल ही में रणबीर और आलिया के रिश्ते के बारे में एक ऐसी बात पता चली है जिसके बारे में जानकर शायद आप भी हैरान हो जाएंगे. बॉलीवुड की ही एक एक्ट्रेस को रणबीर और आलिया के अफेयर के बारे में पहले से पता था और जब आप इस एक्ट्रेस का नाम जानेंगे तो खुद ही हैरान हो जाएंगे. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण हैं जो रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ्रेंड रह चुकी है.

दीपिका ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, रणबीर ने अपनी मम्मी नीतू कपूर और दीपिका को आलिया संग अपने रिश्ते के बारे में पहले ही बता दिया था. इसके साथ ही ये भी पता चला कि रणबीर और दीपिका अब भी करीबी दोस्त है और अपने सारे पर्सनल सीक्रेट वो एक-दूसरे से शेयर करते ही रह

ते है.

गरीब महिला के साथ सारा अली खान ने की इतनी घिनौनी हरकत, वीडियो वायरल

आम्रपाली पर आरोप लगाकर खुद फंसे डायरेक्टर, सरेआम खुल गई पोल

रिद्धिमा ने आलिया को गिफ्ट भेजकर लगाईं रणबीर-आलिया के रिश्ते पर मुहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -