दोस्त की शादी में अपने रिसेप्शन वाली साड़ी पहनकर पहुंची दीपिका, ट्रोलर्स ने कहा- 'फटीचर...'
दोस्त की शादी में अपने रिसेप्शन वाली साड़ी पहनकर पहुंची दीपिका, ट्रोलर्स ने कहा- 'फटीचर...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने स्टाइल के लिए फेमस हैं और वह अपने कपड़े रिपीट करने के मामले में बहुत पीछे हैं. वैसे स्टार्स में यह बात निराली है कि वह कपड़े रिपीट नहीं करते हैं. ऐसे में हाल ही में दीपिका को आप सभी ने उनकी दोस्त की शादी में देखा होगा. जी हाँ, दीपिका वैसे तो अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं लेकिन उनका काम उन्हें अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में मस्ती करने से नहीं रोक पाया. जी हाँ, बीते दिनों दीपिका अपनी दोस्त उर्वशी केशवानी की शादी में गई थीं, जहां उन्होंने खूब एन्जॉय किया और वहां से आने के बाद वह बीमार भी हो गईं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DEEPIKA RANVEER FAN CLUB (@deepveerian_) on

ऐसे में हाल ही में वहां के कुछ फोटोज और वीडियोस सामने आए हैं जिसमे दीपिका की ड्रेस देखने के बाद लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. जी दरअसल दीपिका पादुकोण के साथ इस शादी में उनकी छोटी बहन अनिशा पादुकोण और पति रणवीर सिंह भी मौजूद थे और इस दौरान दीपिका का ऑउटफिट चर्चाओं में रहा. जी दरअसल इस दौरान दीपिका को गोल्डन साड़ी में देखा गया और ये साड़ी वहीं साड़ी है जो दीपिका और ने अपने बेंगलुरु रिसेप्शन में पहनी थी.

जी हाँ, इस बात को देखकर लोग हैरान रह गए और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. वैसे शादी में भी दीपिका बला की सुन्दर लग रही हैं लेकिन ट्रोलर्स का कहना है, 'उनके पास कपड़े नहीं है.' वहीं एक अन्य यूजर का कहना है, ' शादी के बाद गरीब हो गई.' इसी के साथ एक अन्य यूजर का कहना है, 'शादी के बाद दीपिका फटीचर हो गई, एक ही कपड़े रिपीट कर रही है.' इस तरह लोग उन्हें बहुत बुरा भला कह रहे हैं.

फिल्म पानीपत के पहले गाने मर्द मराठा का टीजर जारी, यहाँ देखे वीडियो

2020 में दूसरी बार शादी करने जा रहा है यह एक्टर, इस एक्ट्रेस पर आया है दिल!

मलाइका के इस फोटोशूट ने उड़ाई सबकी नींदें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -