दर्शक ही नहीं बल्कि ये मशहूर अभिनेत्री भी है सपना चौधरी की फैन, वायरल हुआ ये जबरदस्त VIDEO
दर्शक ही नहीं बल्कि ये मशहूर अभिनेत्री भी है सपना चौधरी की फैन, वायरल हुआ ये जबरदस्त VIDEO
Share:

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने अपने अभिनय से पूरे देश को दीवाना बनाया है. वह हरियाणवी डांसर से आज बॉलीवुड अभिनेत्री तक की जर्नी तय कर चुकी हैं. मगर सपना चौधरी को पूरे भारत में पहचान दिलाने का श्रेय कुछ हद तक 'बिग बॉस 11' को भी जाता है. तत्पश्चात, सपना ने जो कामयाबियों की सीढ़ियां चढ़ीं वो किसी से छिपी नहीं हैं. अब इस बिग बॉस सीजन 11 के एक यादगार पल का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.  

वही यह वीडियो उस वक़्त का है जब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी मूवी के प्रमोशन के संबंध में करने 'बिग बॉस' के घर में गई थीं. सभी से मिलने तथा बात करने के बीच उन्होंने सपना चौधरी (Sapna Choudhary) से डांस का आग्रह किया था. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की इस प्यार भरी गुजारिश के पश्चात् सपना चौधरी ने दिल जीत लेने वाली परफॉर्मेंस दी थी.

आपको बता दें कि यह थ्रोबैक वीडियो भोजपुरिया राजपूत नाम के एक यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 9 लाख, 74 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है. गौरतलब है कि वर्ष 2020 में सपना चौधरी मां बनी थीं, जिसके पश्चात् अब एक लंबे  ब्रेक के पश्चात् वह फिर से स्टेज शोज एवं सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. 

कोरोना संक्रमित हुई 'शक्ति' सीरियल की ये मशहूर अदाकारा

बॉलीवुड के बाद टीवी पर कोरोना का आतंक, अब ये मशहूर एक्ट्रेस हुई संक्रमित

रेड बिकिनी में इस मशहूर हसीना ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'एक ही दिल है मैडम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -