इस क्रिकेटर की बहुत बड़ी फैन हैं दीपिका पादुकोण
इस क्रिकेटर की बहुत बड़ी फैन हैं दीपिका पादुकोण
Share:

अभिनेत्री दीपिका पादूकोण ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि वह पूर्व भारतीय-अंतर्राष्ट्रीय क्रिक्रेटर राहुल द्रविड़ की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में इस बारे में बात करते हुए कहा, ''मेरे हमेशा से पसंदीदा क्रिकेटर राहुल द्रविड़ हैं. मेरे कई सारे आइडल, इसलिए मेरे आइडल नहीं बने हैं, क्योंकि उन्होंने खेल में अपना कितना योगदान दिया है, बल्कि वे इसलिए बने हैं, क्योंकि उन्होंने खुद को बाहर कैसे संभाला है.''

इसी के साथ आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए दीपिका ने कहा कि, ''मेरे लिए वह एक ऐसे इंसान हैं, जिसकी मैंने तारीफ की है और उनकी ओर निहारा है, और वह बेंगलुरु से भी हैं.दीपिका ने कहा, हम अपनी शारीरिक क्षमता, मानसिक सहन-शक्ति को दृढ़ करने के लिए क्या करते हैं, ये दोनों ही मायने रखते हैं. कई बार आपको ऐसा लगता है कि आपका शरीर आपके मस्तिष्क के साथ सामंजस्य नहीं बिठा पाता है. कई बार हमारा मस्तिष्क हम पर हावी हो जाता है, और उसका ध्यान रखना काफी मायने रखता है.

एक युवा एथलीट इस पर ध्यान देता है, लेकिन उन्हें धैर्य, साहस, दृढ़ निश्चय और जोश पर भी ध्यान देने की जरूरत है.'' दीपिका बॉलीवुड की एक दमदार अभिनेत्री हैं और जल्द ही वह फिल्म छपाक में नजर आने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया और इस ट्रेलर को देखने के बाद से फिल्म को लेकर सभी में उत्सुकता बढ़ गई है.

मौसमी चटर्जी की बेटी पायल ने कहा दुनिया को अलविदा

यह मशहूर सिंगर ने शो करने से किया मना, कहा- मेरा असम जल रहा है

शाहरुख खान को है इस बात का डर, कहा- 'लगता है कोई मेरे हाथ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -