शादी के बाद दीपिका को रहना होगा इन सब के बीच
शादी के बाद दीपिका को रहना होगा इन सब के बीच
Share:

दीपिका और रणवीर सिंह इटली के लेक कोमो में शादी करने वाले है जिसकी तयारी हो चुकी है बस शादी होनी बाकी है. शाही में उनसे जुडी हर तरह की बात सामने आ रही है. अब जब इस स्टार जोड़े के शादी के बंधन में बंधने में सिर्फ एक दिन बाकी है, हर कोई इसके लिए काफी एक्साइटेड है. दीपका के बारे में सभी जानते हैं कि वह स्टार बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण की बेटी हैं. मॉडलिंग के बाद उन्होंने ऐक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. आइए, आपको दूल्हे राजा रणवीर सिंह के परिवार के बारे में बताते हैं. 

एक्टर रणवीर का पूरा नाम रणवीर सिंह भवनानी है और इनका जन्म 1985 में हुआ था. उनके पिता जगजीत सिंह भवनानी एक बिजनसमैन हैं. रियलस्टेट की दुनिया में जगजीत सिंह का बड़ा नाम है. जब रणवीर ने बॉलिवुड में कदम रखा तो हर कदम पर उनके पिता ने उनका साथ दिया. रणवीर की मां अंजू भवनानी होममेकर हैं. अंजू लो प्रोफाइल रखना ही पसंद करती हैं और पब्लिक इवेंट्स में कम ही दिखाई देती हैं. 

वहीं दीपिका के ससुराल में रणवीर सिंह की एक बड़ी बहन भी हैं जिनका नाम रितिका भवनानी है. रितिका भी एक ऐक्ट्रेस हैं और उनकी शादी हो चुकी है. रणवीर सिंह कई मौको पर अपनी बहन रितिका का जिक्र कर चुके हैं. रणवीर सिंह अनिल कपूर के परिवार से भी ताल्लुक रखते हैं. रणवीर, अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर भवनानी के भतीजे हैं. इस तरह वह सोनम कपूर और रिया कपूर के कजन भी हैं. 

रिसेप्शन में गिफ्ट लेने पर दीपवीर ने लिया ये बड़ा फैसला

रणवीर सिंह की हल्दी रस्म हुई शुरू, देखिये पहली झलक

रणवीर की इस हरकत के कारण रवीना टंडन ने सेट से निकलवा दिया था बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -