इतना महंगा स्वेटर पहनकर ऋतिक से मिली दीपिका पादुकोण, शुरू की फाइटर की शूटिंग
इतना महंगा स्वेटर पहनकर ऋतिक से मिली दीपिका पादुकोण, शुरू की फाइटर की शूटिंग
Share:

दीपिका पादुकोण बहुत ही खूबसूरत है और इस बात में कोई शक नहीं है। दीपिका हर अंदाज में बेहतरीन लगती है। उनके ड्रेस पहनने से लेकर मेकअप तक का अंदाज फैंस को अच्छा लगता है। अब हाल ही में दीपिका की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसे ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में दीपिका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। जी दरअसल दीपिका ने ओवरसाइज्ड रेड स्वेटर कैरी किया है, जो आकर्षक लग रहा है। वैसे दीपिका ने जो स्वेटर पहना है वह Balanciaga की है। इस स्वेटर की कीमत 57 हजार रुपये बताई जा रही है और अगर आपको इसे लेना है तो आपको 57 हज़ार रुपए खर्च करने होंगे। वैसे इस स्वेटर के साथ दीपिका ने डेनिम्स पहना है। आपको बता दें कि दीपिका बहुत जल्द ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म के लिए दोनों ने शूट भी शुरू कर दिया है। जी दरअसल ऋतिक रोशन ने दीपिका के साथ तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘फाइटर की गैंग टेकऑफ के लिए रेडी है।’ आप देख सकते हैं दीपिका ने ऑल-ओवर लोगो क्रू नेक स्वेटर कैरी किया जो कि Balanciaga के लग्जरी लेबल की है। वैसे इस ओवरसाइज्ड स्वेटर में थाई-लॉन्ग हेमलाइन के साथ रिब्ड डिटेल्स, रिब्ड क्रू नेक, एक रिलैक्स फिट, लंबी ड्रॉपी स्लीव्स और रिपीटेड लोगो है। ये ड्रेस Farfetch वेबसाइट पर उपलब्ध है। वैसे दीपिका के फैंस उनकी फिल्म फाइटर के लिए काफी उत्साहित हैं।

इस राज्य में बाढ़ के कारण रद्द हुई 10 ट्रेनें

जल्द दिल्ली पहुँच सकता है मानसून, होगी झमाझम बारिश

आज दिल्ली में हो सकता है पानी का 'महासंकट', जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -