IIFA ने शेयर किया दीपिका का वीडियो, धाकड़ डांस से हिला डाला मंच

IIFA ने शेयर किया दीपिका का वीडियो, धाकड़ डांस से हिला डाला मंच

आईफा अवॉर्ड 2019 (IIFA Awards 2019) में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा देखने को मिला और इस ख़ास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को चेन्नई एक्सप्रेस' के लिए स्पेशल अवॉर्ड मिला है. वहीं अब दीपिका का एक डांस वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है और इसमें वे धमाकेदार डांस कर रही है. ख़ास बात यह है कि यह वीडियो आईफा (IIFA) ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है और उनके इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं.

बता दें कि बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का यह वीडियो साल 2013 में मकाउ में हुए आईफा अवॉर्ड का है. लेकिन आईफा द्वारा  इस वीडियो को कुछ समय पहले साझा किया है और फैन्स को दीपिका पादुकोण के धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस की याद Iifa ने दिलाई है. आईफा ने इस वीडियो को शेयर कर एक कैप्शन में लिखा है कि, "दीपिका पादुकोण के परफॉर्मेंस को हम आज भी नहीं भूले." 

दूसरी ओर आपको बता दें कि रणवीर सिंह को फिल्म 'पद्मावत' हेतु बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है, तो वहीं फिल्म 'राजी' में बेहतरीन परफॉर्मेंस हेतु एक्ट्रेस आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब दिया है. सितारों के अलावा पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में 'राजी' द्वारा अपने बेस्ट कंटेंट और कलाकारों के बल पर बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड पाया गया है. जबकि विक्की कौशल को 'संजू' के लिए और अदिति राव हैदरी को 'पदमावत' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर-एक्ट्रेस के ख़िताब से नवाजा गया है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IIFA Awards (@iifa) on

Dabangg 3 Teaser : आने वाला है सलमान की फिल्म का टीज़र, हो जाएं तैयार

IIFA Awards 2019 : दीपिका की ड्रेस पकड़कर चलते रहे अपारशक्ति खुराना, एक्ट्रेस ने लगा दी लताड़

मेकर्स ने रिलीज़ किया Shubh Mangal Zyada Saavdhan का मज़ेदार टीज़र

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ हुई लाखों रु की धोखाधड़ी, 3 लोग अरेस्ट