मीडिया से बचती नजर आईं दीपिका पादुकोण, लोगों ने पूछा- 'क्यों स्माइल गायब हो गई'
मीडिया से बचती नजर आईं दीपिका पादुकोण, लोगों ने पूछा- 'क्यों स्माइल गायब हो गई'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों बहुत चर्चाओं में हैं। जी दरअसल वह बीते काफी समय से ड्रग्स को लेकर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुईं हैं। बीते समय में उनकी व्हाट्सप्प चैट भी वायरल हुई थी जिसके बाद वह सुर्ख़ियों में आ गईं थीं। वहीं उन्हें एनसीबी ने पूछताछ के लिए भी बुलाया था। वैसे अब तक इस मामले पर दीपिका पादुकोण ने अपनी ओर से कोई बयान जारी नहीं किया है। हाल ही में दीपिका पादुकोण को स्पॉट किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जी दरअसल हाल ही में वह मीडिया को नजर आईं तो उनसे बात करने के लिए पैपराजी आवाज लगाते नजर आए लेकिन दीपिका पादुकोण ने कुछ नहीं कहा। वह उनसे बचते हुए नजर आईं। अब इस वाकये का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं इस पर तेजी से कमेंट्स भी आ रहे हैं। कई लोगों ने दीपिका की स्माइल के बारे में सवाल किये हैं। हर बार दीपिका स्माइल करते नजर आती हैं लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ तो लोगों ने उनसे सवाल पूछे हैं। वैसे आप देख सकते हैं विरल भयानी ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है।

इस वीडियो में दीपिका पादुकोण अपनी गाड़ी में बैठती दिखाई दे रही हैं। वहीं दीपिको को देखते ही पैपराजी उन्हें पुकारने लगते हैं लेकिन हमेशा मीडिया के सामने आकर हंसते हुए पोज देने वाली दीपिका पैपराजी की आवाज इग्नोर कर वहां से चली जाती हैं। अब फैंस को उनका हँसता हुआ चेहरा याद आ रहा है और सभी उनसे सवाल करते दिखाई दे रहे हैं।

Bigg Boss 14: जैस्मिन से दोस्ती पर बोले अली गोनी- 'मेरी जिंदगी में कोई नहीं ले सकता उसकी जगह'

कोरोना पर महाराष्ट्र सरकार ने जारी की SOP, पटाखों पर बैन, दिवाली पर लोगों से की ये अपील

फिल्म 'गणपत' में नजर आएँगे टाइगर श्रॉफ, शेयर किया मोशन पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -