शो के सेट पर कपिल मनाएंगे दीपू का जन्मदिन, की है ख़ास प्लानिंग
शो के सेट पर कपिल मनाएंगे दीपू का जन्मदिन, की है ख़ास प्लानिंग
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को आप सभी जल्द ही द कपिल शर्मा शो में देखने वाले हैं जहाँ वह अपनी आने वाली फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए आने वाली हैं. वैसे तो कपिल और दीपिका की कैमिस्ट्री कमाल है जो आपने देखी ही होगी लेकिन इस बार दोनों एक बार फिर से धमाल मचाने वाले हैं. जी दरअसल कपिल शर्मा दीपिका के बहुत बड़े फैन हैं और एक समय था जब वह उनसे शादी करना चाहते थे लेकिन कर नहीं पाए. ऐसे में अब दीपिका अपनी फिल्म छपाक का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो पर पहुंची हैं और यह शो का एपिसोड इस वीकेंड टेलीकास्ट किया जाएगा.

आपको बता दें कि 5 जनवरी को दीपिका का बर्थडे है और वह द कपिल शर्मा शो पर ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आएंगी. जी हाँ, वहीं शो में कपिल को एक बार फिर से शो पर दीपिका को दीपू कहकर पुकारते देखा जाएगा. इस दौरान कपिल शर्मा अपने शो पर दीपिका को सरप्राइज देते नजर आएंगे और कपिल, दीपिका के लिए केक मंगवाएंगे और शो की पूरी टीम साथ में दीपिका का बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आएगी.

वहीं शो पर भारती सिंह उर्फ कम्मो बुआ दीपिका का ग्रैंड वेलकम करेंगी और उन्हें एक झप्पी देंगी और शो पर दीपिका, कपिल के कई दिलचस्प सवालों का जवाब देंगी, जो देखना काफी मजेदार होगा. इसी के साथ दीपिका शो पर ये भी बताती नजर आएंगी कि रणवीर का और उनका शू साइज एक ही है. तो दोनों कई बार एक दूसरे के जूते पहन लेते हैं. फिलहाल सभी को दीपिका की फिल्म का इंतज़ार है.

कुमकुम भाग्य में आर्यन और रणबीर पहुंचेंगे प्राची के घर, आज आएंगी सच्चाई सामने

एक्ट्रेस टीना दत्ता ने शेयर की हॉट फोटो, फैंस हुए दीवाने

रिलीज हुआ गंदी बात 4 का ट्रेलर, है सेक्स और बोल्डनेस से भरपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -