जब रणबीर कपूर से मिला था दीपिका को धोखा, सालों तक डिप्रेशन में रहीं थीं अदाकारा
जब रणबीर कपूर से मिला था दीपिका को धोखा, सालों तक डिप्रेशन में रहीं थीं अदाकारा
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का आज जन्मदिन है। दीपिका का जन्म 5 जनवरी 1986 में हुआ था और आज वह अपना 35वां जन्मदिन मना रहीं हैं। दीपिका अपनी एक्टिंग के कारण हमेशा चर्चाओं में रहीं हैं लेकिन उससे कहीं ज्यादा वह चर्चाओं में रहीं हैं अपनी निजी जिंदगी के कारण। जी हाँ, दीपका के जीवन में एक समय ऐसा भी आया था जब वो रिश्ते में मिले धोखे की वजह से पूरी तरह से डिप्रेशन में चली गई थीं। इस बारे में कई बार दीपिका ने खुद खुलासे किये हैं। जी दरअसल उनका अफेयर रणबीर कपूर के साथ रहा था और उन्ही से मिले धोखे के कारण वह डिप्रेशन में चली गई थीं।

फिलहाल दीपिका ने अभिनेता रणवीर सिंह से शादी कर ली है और इन दिनों दोनों को एक दूजे पर प्यार बरसाते हुए देखा जाता है। एक समय था जब दीपिका ने रणबीर कपूर को डेट किया था और काफी समय तक इन दोनों की शादी तक के कयास लगाए गए थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। एक बार अपने डिप्रेशन के बारे में बात करते हुए दीपिका ने बताया, 'मेरे लिए रोमांस का मतलब सिर्फ फिजिकल होना नहीं है, बल्कि इसमें इमोशन्स भी जुड़ते हैं। मैं जब भी किसी रिश्ते में रही, मैंने उसे कभी धोखा नहीं दिया। मैं उसे धोखा दूंगी या चीट करूंगी तो मैं रिश्ते में ही क्यों रहूंगी? इससे अच्छा है कि मैं सिंगल रहूं और मस्ती करूं। लेकिन हर कोई ऐसा नहीं होता, इसलिए मुझे पहले काफी दुख झेलना पड़ा। मैं इतनी बेवकूफ थी कि मैंने उसे दूसरा मौका दिया, जबकि मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था।'

इसके अलावा दीपिका ने यह भी बताया, 'बाद में उसने मुझसे भीख मांगी थी और मिन्नतें की थीं, तो मैंने उसे माफ कर दिया लेकिन ये मेरी बेवकूफी थी। मुझे उन सब चीजों से बाहर आने में काफी वक्त लगा। लेकिन अब जब मैं उन सब चीजों से बाहर आ गई हूं तो कोई भी मुझे इस वक्त में वापस नहीं ले जा सकता। उसने जब मुझे पहली बार धोखा दिया था तब मुझे लगा कि इस रिलेशनशिप में या फिर मुझमें कोई दिक्कत होगी। लेकिन जब धोखा देना किसी की आदत ही हो तो वो यही करता है।' वैसे आप सभी जानते ही होंगे दीपिका रणबीर का अफेयर काफी समय तक सुर्ख़ियों में रहा था और कहा जाता है कैटरीना कैफ के लिए रणबीर ने दीपिका को छोड़ दिया था। फिलहाल रणबीर आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं और जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं।

सरकारी दस्तावेज़ों से एक 'झटके' में गायब हुआ 'हलाल' शब्द, मोदी सरकार का बड़ा फैसला

हजारों बच्चों के ऑडिशन के बीच यह बच्ची बनी 'अहिल्या'

पुलिस हेडक्वार्टर की छत से उड़ेंगे हेलीकाप्टर, तैयारियों में जुटा भवन निर्माण विभाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -