पति रणवीर की हरकतों पर दीपिका ने तोड़ी चुप्पी, कही हैरान करने वाली बात
पति रणवीर की हरकतों पर दीपिका ने तोड़ी चुप्पी, कही हैरान करने वाली बात
Share:

बॉलीवुड की नई नवेली दुल्हन दीपिका पादुकोण ने कुछ दिन पहले ही इटली के लेक कोमो में रणवीर सिंह से शादी रचाई है. शादी के बाद दीपिका का कहना है कि, 'अपनी एनर्जी व चंचलता के लिए पहचाने जाने वाले रणवीर की शख्सियत का एक पहलू उनका शांत स्वभाव भी है.'

आपको बता दें दीपिका ने अपनी शादी के बाद 'जीक्यू' मैगजीन को पहला इंटरव्यू दिया जिसमे उन्होंने पति रणवीर को लेकर कई खुलासे किए. इस दौरान दीपिका ने रणवीर, अपने वेडिंग लुक और भविष्य की योजनाओं के बारे में बात की. वैसे ये तो साबित हो गया है कि दीपिका कुछ उन लोगों में से हैं जो रणवीर का चमक-दमक और बड़बोलेपन से परे अलग पहलू देख पाती है.

इस इंटरव्यू में जब दीपिका से ये पूछा गया कि- वह किस तरह के स्वभाव के हैं? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, "वह संवेदनशील, बेहद भावुक, बहुत बुद्धिमान है और कभी-कभी बच्चों जैसे बन जाते हैं. इसका यह मतलब नहीं कि उनमें हमेशा नजर आने वाली चंचलता, ऊर्जा उनके व्यक्तित्व का हिस्सा नहीं है, लेकिन उनका शांत स्वभाव भी उनके व्यक्तित्व का एक अन्य पहलू है."

इसके बाद दीपिका ने आगे कहा कि, 'रणवीर का बौद्धिक स्तर जबरदस्त है लेकिन वह संवेदनशील भी हैं.' फिर दीपिका से उनकी और रणवीर की साल 2019 की योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, 'यह उनके लिए चुनौतीपूर्ण होने वाला है क्योंकि वह मेघना गुलजार की अगली फिल्म में बतौर निर्माता व अभिनेत्री काम कर रही हैं और उनके ऊपर अब घर की जिम्मेदारी भी है.' आपको बता दें दीपिका जल्द ही तेजाब हमले की शिकार पीड़िताओं के जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

शादी के बाद आई दीपिका के लिए बुरी खबर..

शादी के तुरंत बाद दीपिका ने कराया इतना सेक्सी फोटोशूट, आप भी देखते रह जाओगे

दीपिका की शादी से नाराज है एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर, रिसेप्शन में नहीं हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -