फोटो देख यूज़र्स ने पूछा - क्या दीपिका ने शादी कर ली?
फोटो देख यूज़र्स ने पूछा - क्या दीपिका ने शादी कर ली?
Share:

फिल्म 'पद्मावती' की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म के साथ-साथ उनके फोटोज को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में दीपिका ने अपने बचपन की एक फोटो शेयर की थी जिसमे वो आदित्य नारायण के साथ नजर आ रही थी. दीपिका को इस फोटो के लिए सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया. और अब दीपिका की एक नई फोटो सामने आई है जो चर्चा में बनी है. इस फोटो में दीपिका एक शख्स से साथ नजर आ रही है और उनकी इस फोटो को भी यूज़र्स ने ट्रोल कर दिया है.

 

then,now & forever... @aditya__narayan @divya4488

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इस फोटो को देखकर यूज़र्स कह रहे है कि दीपिका ने शादी कर ली. और यूज़र्स ऐसा इसलिए कह रहे है क्योकि दीपिका ने फोटो के साथ कैप्शन ही कुछ ऐसा दिया है. दीपिका ने कैप्शन लिखा कि- "तब अब और हमेशा के लिए." इसलिए उनके फोटो को यूज़र्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. किसी ने लिखा कि, "यह शादी करने का सही वक्त नहीं है दीपिका. पहले तुम्हें पद्मावती विवाद को निपटा लेना चाहिए." वही दूसरे ने लिखा कि, "क्या??? दीपिका ने इस इंसान से शादी कर ली? तो क्या अब वह रणवीर से पूरी तरह अलग हो चुकी हैं?" वही तीसरे यूज़र ने लिखा कि, "मैं थोड़ा कन्फ्यूज हो रहा हूं. क्या यह उसका पति है? "

बता दे काफी समय से करणी सेना सहित बीजेपी भी फिल्म के विरोधो में जुटी हुई है. प्रदर्शनकारियो की मांग है कि फिल्म में रानी पद्मिनी और अलाउद्दीन की कहानी को तोड़-मरोड़ कर पेश किया है साथ ही फिल्म के ऐतिहासिक तथ्यों के साथ भी छेड़छाड़ की गई है. इसलिए वे सभी फिल्म के रिलीज़ पर बेन की मांग कर रहे है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जैसन मोमोआ ने आलोचकों को दिया करारा जवाब

रानी मुखर्जी के जैकेट की कीमत सुन उड़ जायेंगे आपके भी होश

कॉमेडी किंग बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में करेंगे एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -