दीपिका के इस इयरिंग्स की कीमत उड़ा देगी आपके होश
दीपिका के इस इयरिंग्स की कीमत उड़ा देगी आपके होश
Share:

दीपिका पादुकोण का फैशन देखकर लडकियां अक्सर उन्हें कॉपी करने के बारे में सोचती हैं। वैसे दीपिका की हर चीज महंगी होती है फिर वह ड्रेस हो, हील्स हो या ईयरिंग्स। अब हाल ही में भी उनकी एक फोटोज वायरल हो रही है जिसमे उनके ईयरिंग्स के चर्चे हो रहे हैं। हाल ही में दीपिका ने जो इयरिंग्स कैरी किये थे वह बड़े ही ख़ास थे। वैसे इस इयरिंग्स की और सबसे बड़ी खास बात ये है कि ये बेहद अलग डिजाइन में बनाए गए हैं।

आप देख सकते हैं ये गोल्डन कलर के है और इन इयरिंग्स के पीछे की साइड से थोड़ी सी खाली नजर आ रही है। वैसे दीपिका के लुक के बारे में बात करें तो इस दौरान उन्होने अपने बालों को बांधा हुआ है और काले रंग का गॉगल्स लगाया है। इसके अलावा उन्होने होठों पर मरून कलर की लिप्सटिक लगाई है, जिसमें वह प्यारी लग रही हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं दीपिका पादुकोण ने जो इयरिंग्स पहनी हैं, उनकी कीमत।

वैसे अगर आपको भी उनके यह गोल्डन इयरिंग्स पसंद आ रहे हैं तो आप भी इन्हे खरीद सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको भारी भरकम रकम देनी होगी। जी दरअसल इस गोल्डन इयरिंग्स की कीमत 15, 800 रुपये है और अगर आप भी इसे खरीदना चाहती हैं, तो तैयार हो जाइए अपनी एक बार की सैलरी लगाने के लिए। वैसे यह इयरिंग्स वाकई में काफी सुंदर लग रहे हैं। अभी कुछ ही दिनों में शादी का सीजन भी शुरू होने वाला है और ऐसे में अगर आप इसे पहनती हैं तो यह आपके लुक को आकर्षक बना देगा।

हंसल मेहता का ट्वीट देख बोलीं कंगना- 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का'

इस सरकार को केवल अडानी-अंबानी की चिंता, किसानों को जेल में डाल रही - अजय कुमार लल्लू

केरल के राजप्पन की स्वच्छता के प्रति प्रतिबद्धता को पीएम मोदी द्वारा दी गई मान्यता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -