क्या किसिंग सीन करने से पहले दीपिका ने पति रणवीर से ली इजाजत? खुद किया खुलासा
क्या किसिंग सीन करने से पहले दीपिका ने पति रणवीर से ली इजाजत? खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को आज लाखों लोग पसंद करते हैं और उनकी फिल्मों को प्यार देते हैं। वैसे अदाकारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन में बिजी हैं। आप सभी को बता दें कि दीपिका फिल्म के प्रमोशन के साथ-साथ तरह-तरह के इंटरव्यू भी दे रही हैं। जी दरअसल हाल ही में अदाकारा ने एक इंटरव्यू में अपने पति रणवीर सिंह के साथ अपने बंधन के बारे में बात की। आप सभी जानते ही होंगे दीपिका ने 'गहराइयाँ' में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ कई इंटिमेट सीन फिल्माए हैं।

इसे देख सोशल मीडिया पर लोग दीपिका से सवाल कर रहे हैं कि क्या उन्होंने इंटीमेट सीन करने से पहले अपने पति रणवीर से इजाजत मांगी थी? अब इन्ही लोगों के ये कमेंट्स दीपिका को इंटरव्यू में दिखाए गए थे जिस पर उन्होंने रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा, 'इस सवाल का जवाब देना बेवकूफी होगी।' इसी के साथ दीपिका ने कहा, "अरे।।। ऐसा करना भी बेवकूफी मानी जाती है।" वहीं दीपिका ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने और रणवीर ने कभी भी सोशल मीडिया पोस्ट पर टिप्पणियों को नहीं पढ़ा।

वहीं दूसरी तरफ इस पर रणवीर सिंह का क्या था रिएक्शन जब यह पूछा गया तो दीपिका ने कहा कि रणवीर सिंह को उनकी परफॉर्मेंस पर गर्व है। आप सभी को बता दें कि इससे पहले दीपिका ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करते हुए कहा था कि 'गहराइयाँ' में उन्होंने जो इंटिमेसी दिखाई है, वह इससे पहले किसी और बॉलीवुड फिल्म में नहीं दिखाई है। इसी के साथ दीपिका ने कहा था कि अंतरंग दृश्यों को शूट करना आसान नहीं है लेकिन निर्देशक शकुन बत्रा ने सेट पर एक सुरक्षित माहौल मुहैया कराया। आपको बता दें कि गहराइयाँ फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के अलावा अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

अस्पताल में भर्ती है बॉलीवुड का यह मशहूर अभिनेता, स्मोकिंग के चलते हालत खराब!

आलिया भट्ट संग बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है टीवी का ये मशहूर एक्टर

ऋतिक रोशन संग घर बसाना चाहती है ये हसीना, नाम सुनकर लगेगा झटका!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -