'पेरिस फैशन वीक' में जलवे दिखाती नजर आईं दीपिका पादुकोण
'पेरिस फैशन वीक' में जलवे दिखाती नजर आईं दीपिका पादुकोण
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक दमदार फोटोशूट करवाया है. जी हाँ, वैसे वह आजकल 'पेरिस फैशन वीक' 2019 के चलते सुर्खियों में है और इस दौरान वो बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रहीं हैं जो आप उनकी इन तस्वीरों में देख सकते हैं. इसी के साथ ही दीपिका पादुकोण ने खुद कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की जो दिल को छूने का काम कर रहीं हैं. वहीं इस दौरान दीपिका पादुकोण लग्जरी ब्रान्ड डियोर के DiorSS20 को प्रमोट करती दिखाई दी और उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा हैJ’adore@dior #dior

जी दरअसल 'पेरिस फैशन वीक' 2019 के दौरान दीपिका पादुकोण का ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर धूम मचाता दिखाई दे रहा हैं और वह इसमें बहुत अलग और सेक्सी लुक में नजर आ रहीं हैं. वहीं सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण का ये अंदाज बहुत पसंद किया जा रहा है और आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को अब तक 5 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण 'पेरिस फैशन वीक' 2019 के दौरान स्ट्रेपलेस ब्राउन कलर के खूबसूरत गाउन में दिखाई दी और स्ट्रेपलेस ब्राउन गाउन में दीपिका पादुकोण ने मल्टीलेयर गोल्डन नेकलेस पहना हुआ है जो उनके लुक को कम्प्लीट कर रहा था. वैसे दीपिका पादुकोण बहुत जल्द छपाक में नजर आने वाली हैं और यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

लगातार सामने आए हाउसफुल 4 के 2 पोस्टर, अक्की ने निभाया डबल रोल

'दादा साहेब फाल्के पुरस्कार' मिलने पर गदगद हुए अमिताभ, कहा- 'मेरे पास शब्द नहीं...'

लाखो के बैग के साथ सिम्पल लुक में नजर आईं कंगना रनौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -