स्पेन से सामने आई दीपिका की तस्वीरें, कर रहीं हैं पठान की शूटिंग
स्पेन से सामने आई दीपिका की तस्वीरें, कर रहीं हैं पठान की शूटिंग
Share:

किंग खान की फिल्म पठान इन दिनों चर्चाओं में है। यह फिल्म इन दिनों शूट हो रही है और इसकी शूटिंग स्पेन में चल रही है। जी हाँ और इस वक्त दीपिका पादुकोण भी स्पेन में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' की शूटिंग कर रही हैं। अब हाल ही में अभिनेत्री ने अपने फैंस के लिए विदेशी स्थान से कुछ तस्वीरों को साझा किया है जो आप देख सकते हैं।

इन तस्वीरों को बहुत पसंद किया जा रहा है। आप देख सकते हैं उन्होंने एक तस्वीर समंदर की साझा की है और लिखा है, 'एस्केप टाइम'। वहीं इसके अलावा भी उनकी कई तस्वीरें स्टोरीज से सामने आई हैं। आप देख सकते हैं रात में ली गई एक और फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'इन सिटी लाइट्स'। वैसे अभिनेत्री ने अपने रोजमर्रा के दृश्य की एक तस्वीर भी साझा की और इसे कैप्शन दिया, 'नया घर' और इसी के साथ एक इमोजी भी बनाया है।

वैसे दीपिका ने प्रशंसकों के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह अपने बिना मेकअप वाले लुक में नज़र आ रही हैं। जी हाँ और उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, 'लेज़ी संडे'। आप सभी जानते ही होंगे कि हाल ही में शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण शूटिंग के लिए स्पेन रवाना हुए थे और अब फिल्म के रिलीज का सभी को इंतज़ार है।

जन्मदिन पर अनुपम ने दिखाया अपना ट्रांसफॉर्मेशन, देखकर हैरान हुए फैंस

प्रवीण तांबे की बायोपिक में दिखेंगे श्रेयस तलपडे, जारी किया पहला पोस्टर

बिपाशा का बड़ा खुलासा, कहा- "इस वजह से फिल्मों से बनाई दूरी...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -