राहुल गांधी की फैन हैं दीपिका, ट्विटर पर जमकर हो रहीं हैं ट्रोल
राहुल गांधी की फैन हैं दीपिका, ट्विटर पर जमकर हो रहीं हैं ट्रोल
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म छपाक को लेकर तो सुर्ख़ियों में बनी ही हैं लेकिन इसी के साथ वह बीते रात जेएनयू प्रदर्शन में शामिल होने पहुंची थीं जिसके बाद वह तेजी से चर्चाओं में घिर चुकीं हैं. जी हाँ, वह अब सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रहीं हैं. इस समय कई लोगों ने दीपिका की आने वाली फिल्म 'छपाक' के खिलाफ बोलना शुरू कर दिया है और ट्विटर पर Boycott Chhapaak ट्रेंड करता दिखाई दिया. ऐसे में इस समय दीपिका का एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में वह राहुल गांधी की तारीफें करते नजर आ रहीं हैं.

 

वैसे तो यह वीडियो बहुत पुराना है, और इस वीडियो में दीपिका दूरदर्शन के एक एंकर के साथ बातचीत करती दिखी रही हैं. वहीं जब वीडियो में दीपिका से एंकर ने सवाल किया कि, ''किसी राजनेता के बारे में बताइए जिससे आप सबसे ज्यादा प्रभावित हुई हों.'' तो इस सवाल पर दीपिका ने जवाब देते हुए कहा कि ''मैं राजनीति के बारे में ज्यादा नहीं जानती लेकिन जो भी थोड़ा-बहुत मैं देखती हूं टीवी पे.. राहुल गांधी जो कर रहे हैं हमारे देश के लिए वो युवाओं के लिए क्लासिक उदाहरण है और वो जल्दी ही प्रधानमंत्री बन जाएंगे.'' वहीं जब एंकर ने पूछा कि आप चाहती हैं राहुल गांधी प्रधानमंत्री बन जाएं?

तो दीपिका ने कहा- ''जी बिलकुल, वो यूथ के साथ बहुत कनेक्ट होते हैं. उनकी जो सोच है वो ट्रेडिशनल भी है और फ्यूचरिस्टिक भी है, ये हमारे देश के लिए बहुत ही जरूरी है.'' वैसे इसी वीडियो के कारण इस समय सोशल मीडिया पर लोग दीपिका पादुकोण का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं और लगातार उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं.

फिल्म तानाजी पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची, एडिट हुए कई दृश्य और संवाद

जेएनयू छात्रों के विरोध प्रदर्शन में शामिल होने पर छपाक एक्ट्रेस को किया बायकाट

फिल्म तानाजी के प्रमोशन के दौरान अजय देवगन ने बताया-जब मैं अपने पिता जी के साथ फिल्म के सेट पर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -