शादी से पहले इस गंभीर बीमारी से लड़ रही थी दीपिका, लिखा था इमोशनल खत
शादी से पहले इस गंभीर बीमारी से लड़ रही थी दीपिका, लिखा था इमोशनल खत
Share:

बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन और सुपर हॉट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने पिछले महीने ही रणवीर सिंह से शादी की है. शादी के बाद इस कपल ने तीन रिसेप्शन पार्टी भी दी थी. शादी और रिसेप्शन के बाद दोनों स्टार अपने-अपने काम में जुट चुके हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण का एक खत वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपनी बीमारी वाले दिनों के बारे में लिखा है. इस खत के जरिए दीपिका सभी लोगों को जागरुक करती दिख रही है.

आपको बता दें ये बात दीपिका के बहुत ही कम फैंस को पता होगी कि एक समय ऐसा था जब दीपिका बुरी तरीके से डिप्रेशन की शिकार थी. जी हाँ... डिप्रेशन के उन दिनों में दीपिका की हालत बहुत खराब थी. इस बारे में ही दीपिका ने अपने इस खत में जिक्र किया था. दीपिका का यह खत इला इंडिया मैगजीन की 22वीं वर्षगांठ पर प्रकाशित होने वाली पत्रिका में प्रकाशित होगा. इससे पहले भी इला इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पर दीपिका के खत को पोस्ट किया है.

मैगज़ीन ने दीपिका के इस खत की तस्वीर शेयर करते हुए अपने कैप्शन के जरिए बताया था कि- 'दीपिका ने अपनी शादी से चंद रोज पहले इस खत को लिखा है. इस खत में दीपिका में डिप्रेशन के उन दिनों को याद करते हुए अपने अनुभव साझा किए हैं.' दीपिका ने इस खत के जरिए मानसिक चिंता और डिप्रेशन पर बात करते हुए कहा था कि, 'मानसिक रोगियों पर भारतीय समाज में कई गलत धारणाएं है. जरुरत है उन धारणाओं को खत्म कर बीमारी को खत्म करने की दिशा में सही कदम उठाने की. एक समाज के तौर पर हमे जागरुकता बढ़ाने में मिल कर प्रयास करना होगा. ताकि मानसिक स्वास्थ्य की दशा में सहातया प्राप्त करने को सामान्य किया जा सके.'

Video : निक्‍यंका के रिसेप्‍शन में पति रणवीर के कपड़ें ठीक करती नजर आईं दीपिका

 शादी से पहले रणवीर के साथ रात गुजार चुकीं हैं दीपिका, हो गईं थीं परेशान!

आज होने जा रहा है NickYanka का दूसरा रिसेप्शन, इन्हें मिला पहला इनविटेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -