लुई वित्तॉ इवेंट में कहर ढाती नजर आईं दीपिका पादुकोण
लुई वित्तॉ इवेंट में कहर ढाती नजर आईं दीपिका पादुकोण
Share:

दीपिका पादुकोण, कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए जल्दी ही फ्रांस जाने वाली है। जी दरअसल ये फिल्म फेस्टिवल, 17 मई से शुरू होगा और 28 मई को खत्म होगा। हालाँकि उससे पहले दीपिका पादुकोण फिलहाल, कैलिफॉर्निया में मशहूर इंटरनेशनल ब्रांड लुई वित्तॉ के लिए एक इवेंट में शामिल होने पहुंची। जी हाँ और इस दौरान, दीपिका पादुकोण का लुक ऐसा रहा कि उसने सभी का दिल जीत लिया। अब इस समय पूरे इंटरनेट पर लुई वित्तॉ के इस इवेंट से दीपिका पादुकोण की तस्वीरें ही वायरल हो रही हैं, जो आप देख सकते हैं। आप सभी को पता हो कि दीपिका पादुकोण, पहली भारतीय एक्ट्रेस हैं जो इस साल इस इंटरनेशनल ब्रांड की ब्रांड एंबेज़डर चुनी गई हैं। जी हाँ और यहां से दीपिका पादुकोण, फ्रांस रवाना होंगी।

आप सभी को बता दें कि दीपिका पादुकोण, इस साल, कान्स फिल्म फेस्टिवल की मुख्य कैटेगरी की ज्यूरी में शामिल हैं और उन्हें ये खास सम्मान सिनेमा में उनके योगदान को देखते हुए मिला है। सबसे बेहतरीन यह है कि दीपिका पादुकोण ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने सफर की शुरूआत 2010 में की थी और उस समय दीपिका शिवास रीगल की ब्रांड एंबेज़डर के तौर पर कान्स फिल्म फेस्टिवल पहुंची थीं। आपको जानकारी दे दें कि इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारतीय सिनेमा को खास दर्जा दिया जा रहा है और भारत को कंट्री ऑफ ऑनर की तरह सम्मानित किया जा रहा है।

जी हाँ और कान्स फिल्म फेस्टिवल में ये सम्मान इसी साल से शुरू हो रहा है और इस सम्मान को हासिल करने वाला पहला देश भारत होगा। आपको बता दें कि इसके लिए भारतीय फिल्म इंडस्ट्री और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय एक खास टीम के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करेगा। जी दरअसल अनुराग ठाकुर के साथ भारतीय सिनेमा के Delegates कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेंगे। इनमें अक्षय कुमार, प्रसून, जोशी, ए आर रहमान, आर माधवन, शेखर कपूर, नयनतारा, पूजा हेगड़े, तमन्नाह भाटिया जैसे नाम शामिल हैं। हालाँकि अक्षय अब इसका हिस्सा नहीं होंगे क्योंकि वह कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।

जन्मदिन पर पृथ्वीराज के निर्माता-निर्देशक ने मानुषी को भेजा खास तोहफा

'लोग इसे पसंद करते हैं और बाद में झूठा कहते हैं', रियेलिटी शो को लेकर बोले शान

VIDEO: शाहरुख के लाडले अबराम का व्यवहार देख बोले लोग- 'तैमूर तो चोमू है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -