इस सूफी गाने को सुनते ही हाथों में मेहंदी रचाकर झूमने लगी दीपिका
इस सूफी गाने को सुनते ही हाथों में मेहंदी रचाकर झूमने लगी दीपिका
Share:

रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण की इस समय टॉक ऑफ़ द टाउन बनी हुई हैं. इस कपल ने इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को शादी की है. दीपवीर की शादी दो रीति-रिवाजों से हुई थी पहली कोंकणी और दूसरी सिंधी. कोंकणी रिवाज से शादी 14 नवंबर और सिंधी रिवाज से 15 नवंबर को शादी सम्पन्न हुई थी. दीपवीर की शादी का फंक्शन 12 नवंबर से शुरू हो गए थे और 13 नवंबर को मेहंदी सेरेमनी हुई.

इन दिनों अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर दीपिका-रणवीर सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. दोनों ने शादी की तस्वीरों के साथ-साथ ही शादी से पहले की रस्मों की तस्वीरें भी जारी कीं. इन सभी तस्वीरों में दोनों एक्टर्स ने मेहंदी रस्म की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की. जिसमें से एक तस्वीर में मेहंदी सेरेमनी में दीपिका रणवीर सिंह के नाम की मेहंदी हाथों में लगाकर किसी जोगन की तरह झूमती नजर आईं.

हाल ही में सिंगर हर्षदीप कौर ने इस तस्वीर के बारे में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जिक्र किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि दीपिका ने मेहंदी सेरेमनी में कौनसे से गाने पर डांस किया. हर्षदीप ने बताया कि- 'जब मेहंदी सेरेमनी में 'मस्त कलंदर' गाना बजा तो दीपिका जमकर नाचीं.' वैसे इस तस्वीर में प‍िंक और रेड कलर के कॉम्ब‍िनेशन में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थी.

फराह खान ने बड़े ही फ़िल्मी अंदाज़ में दी दीपवीर को शादी की शुभकामनाएं

रणवीर ने शादी में शेरवानी नहीं बल्कि पहनी थी लहंगे वाली ड्रेस, तस्वीरें आई सामने

दीपिका-रणवीर की शादी की सभी खूबसूरत तस्वीरें आई सामने, आप भी देखते रह जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -