Met Gala के बाद न्यूयॉर्क की सड़कों पर ये काम कर रही हैं दीपिका
Met Gala के बाद न्यूयॉर्क की सड़कों पर ये काम कर रही हैं दीपिका
Share:

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण को इस समय बॉलिवुड की सबसे खूबसूरत और टैलंटेड एक्ट्रेस में गिना जाता है. हाल ही में उनका लुक Met Gala 2019 में सामने आया था जिसमें उन्होंने पिंक कलर का गाउन पहना था और बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. इसके अलावा  इस समय दीपिका दुनियाभर की औरतों को जिंदगी और सफलता के लिए प्रेरित करती हैं. दीपिका अब सिर्फ एक एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि स्टाइल आइकन बन चुकी हैं. इनकी फैन फॉलोविंग अब दिन पर दन बढ़ती ही जा रही हैं.

दीपिका के इवेंट मेट गाला के पिक्चर और विडियो इंटरनेट पर वायरल हो गए थे. अब दीपिका का एक और विडियो सामने आया है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह न्यू यॉर्क में भरपूर इंजॉय कर रही हैं. हाला ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसे आप देख सकते हैं. इस विडियो में दीपिका को न्यू यॉर्क की सड़क पर साइकल राइड इंजॉय करते देखा जा सकता है. विडियो में ब्लैक आउटफिट में दीपिका काफी खुश नजर आ रही हैं. देखें, विडियो: 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#DeepikaPadukone #Deepika #NYC #metgala2019 #Newyork

A post shared by Entertainment Fan Page (@facc2911) on

इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका अब मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में दिखाई देंगी. यह फिल्म ऐसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी दिखाई देंगे और यह साल 2020 में रिलीज होगी. इसके लिए वो काफी मेहनत भी कर रही हैं और फिल्म की कहानी बेहद ही भावुक कर देने वाली है.

अब शाहिद कपूर भी बनने जा रहे हैं स्टेचू, ट्वीट पर दी जानकारी

तो इस तरह है Indias most wanted की कहानी, हुई लीक

आयुष्मान ने शेयर किया 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का मज़ेदार टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -