दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में पूरे किए 13 वर्ष
दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में पूरे किए 13 वर्ष
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं ठीक 13 साल पहले 9 नवंबर को, शाहरुख खान और फराह खान ने बॉलीवुड-दीपिका पादुकोण में एक सनसनीखेज सुंदरता शुरू की थी। अभिनेत्री जिन्होंने कन्नड़ फिल्म ऐश्वर्या से फिल्मों में डेब्यू किया उन्होंने मशहूर कोरियोग्राफर से निर्देशक बनी फराह खान का ध्यान आकर्षित किया।

बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पास कई बड़ी और ब्लॉकबस्टर फ़िल्में भी है। एक्ट्रेस  ने फिल्म इंडस्ट्रीस में खुद के लिए एक खास जगह बनाई है।  जंहा उन्होंने फिल्म पीकू से इस बात को और भी अच्छी तरह से प्रूफ कर दिया है, उनकी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने पिता का रोल किया था और इस फिल्म ने कई लोगों का दिल भी जीता। आज, दीपिका ने टिनसेल्टाउन में अपने 13 साल पूरे कर लिए हैं, और कहने की ज़रूरत नहीं है कि वह बी-टाउन में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।

उसी का जश्न मनाने के लिए दीपिका ने अपने ट्विटर डिस्प्ले चित्र को 'ओम शांति ओम' में अपने चरित्र 'शांतिप्रिया' में बदल दिया था। उन्होंने 'धूम ताना' गाने से शाहरुख के साथ अपनी डीपी भी बदल ली। फराह खान द्वारा अभिनीत, रिवेंज-कम-पुनर्जन्म की चमक बॉक्स-ऑफिस पर हिट थी। SRK, और पादुकोण के अलावा, फिल्म में अर्जुन रामपाल, श्रेयस तलपड़े और किरण खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -