रणवीर ने शेयर की स्पेशल फोटो, दीपिका बोली- हैलो! फोटो क्रेडिट?
रणवीर ने शेयर की स्पेशल फोटो, दीपिका बोली- हैलो! फोटो क्रेडिट?
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाए जाते हैं. शादी से पहले से ही ये दोनों सितारे एक दूसरे की इंस्टाग्राम पोस्ट पर लाइक और कमेंट भी किया करते हैं और ये क्रम आज भी जारी ही है. साथ ही दोनों न सिर्फ एक दूसरे की सोशल मीडिया एक्टिविटी पर नजर रखते हैं बल्कि कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया देते हैं. अब हाल ही में ऐसा कुछ प्रियंका ने किया है. 

बता दें कि अभिनेता रणवीर सिंह ने पूल में रिलैक्स करते हुए अपनी एक तस्वीर डाली है. रणवीर सिंह के द्वारा रविवार को शेयर की गई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी की जा रही है और एक ही दिन में फोटो को 13 लाख से ज्यादा लाइक कभी मिल चुके हैं. साथ हे तस्वीर के कैप्शन में रणवीर सिंह ने संडे लिखा था. लेकिन जब दीपिका ने यह तस्वीर देखी तो उन्होंने कमेंट बॉक्स में लिखा- "हैलो. फोटो क्रेडिट?"

फ़िलहाल पति रणवीर सिंह ने दीपिका की पोस्ट पर कोई जवाब तो नहीं लिखा है. लेकिन उन्होंने बड़ी खामोशी से तस्वीर का कैप्शन जरूर बदला. जबकि रणवीर ने अपनी फोटो के कैप्शन में एक कैमरा बनाया और उसके आगे दीपिका पादुकोण को टैग भी किया. वहीं रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 83 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इसमें वे कपिल देव की भूमिका में नजर आएँगे. बात की जाए दीपिका पादुकोण की तो वह भी इन दिनों अपनी फिल्म छपाक की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. छपाक अगले साल जनवरी में रिलीज होगी. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

sun day @deepikapadukone

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

5 साल के बाद दुनिया की सैर, जानिए यो यो हनी सिंह का ख़ास प्लान ?

आखिर कृति सेनन ने क्यों कहा, मैं भी मधुबाला बनना चाहती हूँ

कंगना से क्यों लिया 'पंगा', जानिए इस सावल पर क्या रहा ऋचा का रिएक्शन

भारत : डायरेक्टर ने शेयर की फोटो, हथौड़ा उठाए नजर आए सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -