जल्द ही इस फिल्म से कमबैक करने वाली हैं दीपिका पादुकोण
जल्द ही इस फिल्म से कमबैक करने वाली हैं दीपिका पादुकोण
Share:

बॉलीवुड की नई-नवेली दुल्हन दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी शादी के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई है. 21 नवंबर को बेंगलुरु में दीपवीर का रिसेप्शन हुआ था. इसके बाद दोनों मुंबई वापस लौट आए हैं. आपको बता दें 28 नवंबर को दीपवीर की शादी का दूसरा रिसंप्शन और 1 दिसंबर को तीसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा. सभी रिसेप्शन खत्म होने के बाद ये कपल अपने काम पर फोकस करेगा. जी हाँ... रणवीर सिंह फिल्म सिम्बा के प्रमोशन में बिजी हो जाएंगे और दीपिका पादुकोण शादी के बाद अपनी नई शुरुआत मार्च 2019 से करेंगी.

आपको बता दें दीपिका मेघना गुलजार द्वारा बनाई जा रही फिल्म से कमबैक करेंगी. वो एसिड सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बन रही फिल्म में लीड रोल निभाएंगी. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग मार्च 2019 से शुरू होगी. इस बात की पुष्टि हाल ही में मेघना ने कर दी है. आपको बता दें कि जनवरी 2018 में पद्मावत की रिलीज के बाद ही दीपिका के इस प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट हो गई थी.

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में हुई थी. इस समारोह को प्राइवेट रखा गया था. शादी के बाद दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फोटो शेयर की थी. तस्वीरें शेयर होते के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

श्रीदेवी की मौत से अब तक सदमे हैं बेटी जाह्नवी, कही भावुक कर देने वाली बात

साइकिल चलाते दिखे भाईजान, हुआ वीडियो वायरल

मां-पिता और बहन के साथ रणवीर सिंह ने कराया रॉयल फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -