अपने रिसेप्शन के लिए ट्राय करें दीपिका का चोकर नेकलेस, बन रहा ट्रेंडिंग
अपने रिसेप्शन के लिए ट्राय करें दीपिका का चोकर नेकलेस, बन रहा ट्रेंडिंग
Share:

दुल्हन के गहने हमेशा बहुत ही भारी भरकम आते हैं जिससे उसका लुक भी सबसे अलग लगता है. ऐसे में कई बार आपके लिए ये मुश्किल होती है कि किस ट्रेंड के गहने ख़रीदे. शादी का सीजन चल रहा है और अगर आप भी यही सोच रहे हैं कि किस तरह की ज्वेलरी खरीदें तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ट्रेंडिंग ज्वेलरी. दीपिका पादुकोण ने हाल ही में शादी की है और उन्होंने जो गहने पहने वो आजकल काफी ट्रेंड में हैं उन्हें अपनाकर आप भी अपना लुक नया बना सकती हैं.

आपको बता दें, अपने पहले रिसेप्शन में दीपिका का बेहद शाही अंदाज नजर आया. बता दें कि दीपिका ने इस मौके पर गोल्डन कलर की साटन की साड़ी के साथ ग्रीन कलर की हैवी ज्वैलरी कैरी कर रखी थी. दीपिका का चोकर नेकपिस एक बार फिर जबरदस्त सुर्खियां बटौर रहा हैं. ज्वैलरी में 70 के दर्शक में बॉलीवुड में चलने वाले चोकर नेकलेस एक बार फिर बॉलीवुड जगत के साथ साथ महिलाओं के आभूषणों में शामिल हो गया हैं. इस नेकपिस को हर ट्रेडिशनल आउटफिट पर कैरी किया जा सकता हैं. चाहे वह साड़ी हो या फिर लहंगा. आपकी खूबसूरती में यह चार चांद लगाने के काम करेगा. 

इस वेडिंग सीजन आप भी दीपिका की तर चोकर नेकपीस जरुर ट्राय कर सकती हैं. ये ना सिर्फ आपको स्टाइलिश लुक देगा बल्कि लाइमलाइट में भी बनाए रखेगा. आप चोकर नेकलेस को इन आउटफिट पर कैरी कर सकते हैं. इसे आप ऑफ शोल्डर आउटफिट के साथ पहन सकती हैं. 

लड़कियों को भाया विंटर शॉल, बना फैशन ट्रेंड

इस मशहूर अभिनेत्री ने लगाया अपने जीजा पर आरोप, कहा- ''दो साल से...'

सर्दी के मौसम में ज्यादा खिलेगा ऑरेंज कलर, देगा पॉजिटिव लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -