Chhapaak के सेट से लीक हुआ दीपिका का वीडियो, विक्रांत के साथ आई नज़र
Chhapaak के सेट से लीक हुआ दीपिका का वीडियो, विक्रांत के साथ आई नज़र
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों दिल्ली में अपनी नई फिल्म 'छपाक' की शूटिंग कर रही है. फिल्म के सेट से आए दिन दीपिका की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे है. इतना ही नहीं दीपिका का को इस रूप में उनके फैंस बहुत हैरान हैं और उन्हें दीपिका पर गर्व भी हो रहा है. अब तक जितनी भी तस्वीरें आई हैं उन्हें काफी पसंद किया गया है और इस बार एक वीडियो सामने आया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

आपको बता दें, सामने आए इस वीडियो में दीपिका फिल्म के हीरो विक्रांत मेसी के साथ बाइक पर बैठी हुई नजर आ रही है. वीडियो में दीपिका विक्रांत से कुछ कहती हुई नजर आ रही है और वीडियो देखकर आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म छपाक का कोई महत्वपूर्ण सीन है. जहां दीपिका पीले रंग के कुर्ते और सफेद रंग के सलवार में नजर आ रही है वहीं विक्रांत को शर्ट और पैंट में दिखाई दे रहे है. इनकी फोटोस और वीडियो देखकर तो लग रहा है कि फिल्म जबरदस्त जाने वाली है.

वहीं कुछ दिन पहले ही मेघना गुलजार की इस फिल्म के सेट से एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दीपिका दिल्ली के जनपथ इलाके में फैंस से घिरी हुई नजर आ रही थी. मेघना की ये फिल्म एसिड सर्वाइकर लक्ष्मी अग्रवाल की सच्ची कहानी से प्रेरित है. दिल्ली की रहने वाली लक्ष्मी के ऊपर एक सिरफिरे आशिक ने एसिड से हमला किया था, जिसके बाद लक्ष्मी की पूरी जिंदगी ही बदल गई. फिल्म में दीपिका का नाम मालती है.  Video

'छपाक' के लिए दीपिका ने बदला रूटीन, ऐसे कर रही काम

Chhapaak : सेट से दीपिका की एक और तस्वीर आई सामने

दीपिका के दीदार के लिए उमड़ा जनसैलाब, एसिड अटैक सरवाइवर के लुक में दिखी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -