दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' के खिलाफ हुई याचिका दर्ज, लक्ष्मी अग्रवाल की वकील ने की ये मांग
दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' के खिलाफ हुई याचिका दर्ज, लक्ष्मी अग्रवाल की वकील ने की ये मांग
Share:

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज होने से पहले ही मुश्किलों में फंसती जा रही है.  सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर पहले से ही काफी बवाल चल रहा है और अब एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की वकील अपर्णा भट्ट भी फिल्म के मेकर्स से नाराज हो गई है. दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की रिलीज की रोक की मांग को लेकर दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दाखिल करवाई गई है. वकील अपर्णा भट्ट ने इस याचिका को दाखिल किया है. इस फिल्म की मुसीबते खत्म होने का काम नहीं ले रही हैं.  

अपनी इस याचिका में अपर्णा भट्ट ने कहा है- 'उन्होंने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का केस सालों तक लड़ा लेकिन इस फिल्म में मुझे क्रेडिट नहीं दिया गया है.' अपर्णा का कहना है कि उन्होंने फिल्म छपाक की स्क्रिप्ट में भी काफी मदद की थी. अपर्णा के अनुसार, फिल्म के निर्माता ने उन्हें भरोसा दिया था कि उन्हें क्रेडिट दिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. छपाक में अपर्णा को क्रेडिट नहीं दिया गया.

फेसबुक पर लक्ष्मी की वकील अपर्णा भट्ट ने लिखा था कि कैसे वे इस बात से नाराज हैं कि फिल्म छपाक के मेकर्स ने उन्हें अपनी फिल्म में कोई क्रेडिट नहीं दिया है. उन्होंने ये भी कहा था कि वे इस मामले में कानून की मदद लेंगी. साथ ही उन्होंने कहा कि वे दीपिका पादुकोण और बाकी लोगों की बराबरी की नहीं हैं लेकिन इस मामले में वे चुप नहीं बैठेंगी. जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म छपाक के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. इसका कारण दीपिका पादुकोण का दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी जाकर विरोध प्रदर्शन में भाग लेना है. सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोग दीपिका की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ छपाक को बॉयकॉट करने की बात करते नजर आ रहे हैं.

Bigg Boss13: शहनाज को सिद्धार्थ ने लगाया थप्पड़, इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने जताई हैरानी

श्रद्धा कपूर ने अपने पिता को दिया स्पेशल तोहफा

एसएसपी वैभव कृष्ण का गोपनीय पत्र लीक होने बाद गर्माया मामला, प्रकरण पर खुली चर्चा की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -