Chhapaak : दीपिका ने शेयर किया पहला पोस्टर, देखकर हैरान रह गए फैंस
Chhapaak : दीपिका ने शेयर किया पहला पोस्टर, देखकर हैरान रह गए फैंस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है जिसकी जानकारी उन्होंने एक पोस्टर शेयर करके दी है. जैसा कि आप जानते हैं कि वो मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में काम कर रही हैं. हाल ही में दीपिका ने अपनी फिल्म का फर्स्ट पोस्टर अपने फैंस के साथ शेयर किया. जैसे ही दीपिका ने अपनी फिल्म छपाक का फर्स्ट लुक शेयर किया वैसे ही उनके फैंस खुशी के मारे झूम उठे. पोस्टर में वो हूबहू लक्ष्मी की तरह दिखाई दे रही हैं, इससे आप समझ ही सकते हैं कि वो कितनी मेहनत कर रही हैं. 

आपको बता दें कि, यह फिल्म एडिस अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी को बड़े पर्दे पर उतारेगी. फिल्म में दीपिका का लुक देख कर हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है. उनके इस फोटो को अब तक ढेरों लाइक्स मिल चुके हैं और तारीफें कम ही नहीं हो रही हैं. इस बारे में एक यूजर ने लिखा, 'दीपिका को दख कर साफ पता चल रहा है कि यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी यादगार फिल्म बनने जा रही है. मुझे इस फिल्म का इंतजार रहेगा.'

दीपिका ने पोस्टर के जरिए इस बात का भी खुलासा कर दिया है कि उनकी यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ की जाएगी. इसी दिन अजय देवगन की फिल्म 'ताना जी' भी रिलीज होने वाली है. यानि दोनों में ही जबरदस्त टक्कर होने वाली है. तो चलिए फ़िलहाल देखिये इसका  फिल्म का पहला पोस्टर जिसकी चर्चा काफी ज्यादा हो रही है.

दीपिका ने शेयर की एक्स-बॉयफ्रेंड और पति की तस्वीर, लिखी हैरान करने वाली बात

फिल्मफेयर में एक्स-गर्लफ्रेंड दीपिका और प्रेजेंट गर्लफ्रेंड आलिया के साथ नजर आए रणबीर कपूर

विक्की ने दीपिका को कहा 'भाभी' तो भड़की एक्ट्रेस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -