Cannes 2019 : दीपिका ने शुरू कांस की तैयारी, तस्वीरें आई सामने
Cannes 2019 : दीपिका ने शुरू कांस की तैयारी, तस्वीरें आई सामने
Share:

फिल्म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोणे एक अलग ही पायदान पर पहुँच चुकी है. इसके बाद उनकी पहचान बढ़ती ही गई और हर कोई उन्हें जानने लगा. आज ये आलम है कि उनकी फैन और फोल्लोविंग इतनी ज्यादा बढ़ चुकी है जिससे वो भी बेहद खुश हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने पूरे करियर में कई यादगार फिल्में दी हैं. वहीं अब दीपिका पादुकोण अजल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में दिखाई देंगी. जो अगले 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

इसके अलावा वहीं अब दीपिका पादुकोण ने इस साल के कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इसी की जानकारी हाल ही में सामने आई है. दरअसल, हाल ही में हेयरस्टाइलिस्ट क्लेराबेल सल्दान्हा ने सोशल मीडिया पर कदम रखा और दीपिका पादुकोण के हेयर कट और हेयर कलर को शेयर करते हुए काफी प्यारी तस्वीरें शेयर की है. वहीं इन फोटोज में दीपिका पादुकोण की स्किन काफी ग्लो करती हुई दिख रही है, लेकिन सबसे ज्यादा उनके स्टाइल बाल आपको बड़े आकर्षित करेंगे. 

जानकारी दे दें, 2019 कान फिल्म महोत्सव 14 मई से शुरू होगा और 25 मई तक चलेगा. चलिए अब एक नजर उन स्टनिंग आउटफिट्स पर जो दीपिका ने पहले कांस फिल्म फेस्टिवल में डोनेट किए हैं. वहीं काम की बात की जाए तो 2018 दीपिका पादुकोण के लिए काफी लकी साबित हुआ, क्योंकि उस साल उनकी बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट फिल्म पद्मावत रिलीज हुई थी. इस फिल्म में दीपिका के साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर ने भी काम किया थी. इन दिनों वो छपाक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.  

गर्लफ्रेंड को छोड़ने के बाद इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने वाले हैं विक्की कौशल

ट्रेलर से पहले सामने आया अर्जुन कपूर की फिल्म का नया पोस्टर

जया ने दिया ऐसा बयान, अशोक-अमर ने बच्चाप परिवार पर जमकर बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -