दीपिका के इस ब्लैक एंड वाइट लुक पर अटक लगाया फैंस का दिल
दीपिका के इस ब्लैक एंड वाइट लुक पर अटक लगाया फैंस का दिल
Share:

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आए दिन अपने हॉट लुक के चलते सुर्ख़ियों में आ ही जाती हैं. दीपिका ने शुरुआत से ही सभी को अपनी हॉटनेस के जरिए दीवाना बना रखा है. इन दिनों दीपिका अपने हॉट फोटोज के साथ-साथ अपनी आगामी फिल्म को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. आपको बता दें जल्द ही दीपिका एक ऐसे किरदार में नजर आने वाली हैं जिसके बाद हर कोई उनकी खूब तारीफ करेगा. इसी बीच हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ बेहद खूबसूरत तस्वरीरें शेयर की है.

इस बार दीपिका ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमे वो ब्लैक ड्रेस में स्टनिंग लुक में नजर आ रही है वहीं वाइट साड़ी में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दीपिका ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट और सेक्सी फोटोशूट की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं दीपिका हर फोटो में कूल पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं. सभी फोटोज में दीपिका वाकई में बेहद हॉट और सुन्दर लग रही है.सोशल मीडिया पर तो दीपिका की ये फोटोज आते ही फैंस ने इस फोटो पर लाइक और कमेंट्स की बरसात ही कर दी.

अब उनके इस फोटोशूट की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही हैं. आपको बता दें ब्लैक ड्रेस दीपिका ने फेमिना ब्यूटी अवार्ड्स के लिए केरी की थी वहीं वाइट साड़ी में एक्ट्रेसस लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर 2019 में पहुंची थी जहां सभी की निगाहें उनके खूबसूरत लुक पर टिक गई थी. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी .इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाएंगी.

#RRR को लेकर फिर चर्चा में आये अजय देवगन, करने जा रहे हैं इसमें काम!

शादी की 15वी सालगिरह पर रवीना ने शेयर की दुल्हन वाली तस्वीर, लिखा इमोशनल पोस्ट

कपिल देव की बायोपिक में 'उरी' का ये एक्टर निभाएगा रवि शास्त्री का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -