दीपिका पादुकोण के फैंस को मिला बड़ा तोहफा, इस मशहूर कंपनी की बनी ग्लोबल ब्रांड एंबैसडर
दीपिका पादुकोण के फैंस को मिला बड़ा तोहफा, इस मशहूर कंपनी की बनी ग्लोबल ब्रांड एंबैसडर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को Levi’s का ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर बना दिया गया है। इस डेनिम ब्रांड का बताना है कि दीपिका के ब्रांड एम्बेसडर होने से वो नई जनरेशन की महिलाओं को अपने ब्रांड की ओर अट्रैक्ट कर सकते हैं। आपको बता दें कि देश से इस ब्रांड का चेहरा बनने वालीं दीपिका पहली अभिनेत्री हैं। दीपिका अब Levi’s की नई रेंड को प्रशंसकों से इंटरैक्ट कराएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani)

ब्रांड के प्रबंध संचालक संजीव का कहना है, दीपिका स्टाइल आइकॉन हैं तथा कई युवतियां उन्हें फॉलो करती हैं। उनके इस ब्रैंड से जुड़ने के पश्चात् हमारे ब्रांड को लाभ होगा। बता दें कि देश में 25 वर्ष पूर्व आने के पश्चात् इस ब्रांड पर कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन का बहुत प्रभाव पड़ा है। भारत में इस ब्रांड में बहुत गिरावट हुई है। अब ब्रांड अपने विकास पर काम कर रहा है। इस ब्रांड से जुड़ने के पश्चात् दीपिका ने अपनी तस्वीर भी साझा की है।

इसके अतिरिक्त Levi’s ने दीपिका को इस ब्रांड से जोड़ने के पश्चात् अभिनेत्री के लिए खास पोस्ट भी साझा किया है। वही कुछ दिनों पूर्व एक उपयोगकर्ता ने दीपिका को सोशल मीडिया पर भद्दा कमेंट किया। दीपिका ने उस ट्रोलर को लताड़ लगाते हुए उसका मैसेज सबके सामने साझा किया। दीपिका ने उसके सन्देश का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा, ‘ये सन्देश देखकर आपका परिवार आप पर बहुत गर्व फील कर रहा होगा।’ वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका फिलहाल कई बड़ी मूवीज का भाग हैं।

क्या ट्विंकल खन्ना पर है किसी शैतान का साया? बेटे आरव ने पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

सलमान नहीं चाहते है कैटरीना करें जॉन अब्राहम के साथ काम, जानिए क्यों?

आयुष्मान खुराना से मिलने के लिए फैंस ने तोड़ी होटल की सिक्योरिटी, फिर हुआ ये...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -