यह दृश्य देखकर रणवीर को विन डीजल से होगी जलन.......
यह दृश्य देखकर रणवीर को विन डीजल से होगी जलन.......
Share:

अपनी काबिलियत के दम पर बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड से हॉलीवुड की और कदम बढ़ा ही दिए। अभिनेत्री दीपिका जल्द ही हमे अपनी आने वाली इंटरनेशनल हॉलीवुड फिल्म xxx में नजर आने वाली है. तथा अभी कुछ समय पहले दीपिका के बारे में पता चला था की वह रणवीर सिंह से मिलने के लिए पेरिस भी गई थी. तथा अपनी इस हॉलीवुड फिल्म में हमे दीपिका का इंटेंस सेक्सी लुक देखने को मिलेगा. यह फिल्म शुरू से ही चर्चा का विषय रही है.

आए दिन फिल्म के सेट से नई-नई तस्वीरें सामने आती रहती हैं. लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है जिसे देखकर रणवीर सिंह को विन डीजल से जलन हो जाएगी. हम बात कर रहे हैं उस तस्वीर की तो विन डीजल ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इस इमेज का कैप्शन विन ने 'डेस्टिनी' दिया है. इस तस्वीर में बॉलीवुड की डिंपल क्वीन दीपिका और विन की केमेस्ट्री देखते ही बन रही है. इनकी केमेस्ट्री दर्शकों को तो बहुत पसंद आ रही है लेकिन इसे देखकर रणवीर की चिंता जरुर बढ़ जाएंगी.

इससे पहले दीपिका का बॉलीवुड निर्माता होमी अदजानिया और दीपिका पादुकोण का एक और वीडियो देखने को मिला था जिसमे कि ये दोनों की मस्ती देखी जा सकती है। अभी वैसे भी दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म 'राब्ता' के लिए बुडापेस्ट में हैं और ये फोटो भी वहीं की है। अभिनेत्री दीपिका ने हाल ही में अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'एक्स एक्स एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' की शूटिंग पूरी की है। यह फिल्म 20 जनवरी, 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -