श्री हरमंदिर साहिब में सलवार कमीज में पहुंची दीपिका, बहुत हैंडसम नजर आए पति रणवीर
श्री हरमंदिर साहिब में सलवार कमीज में पहुंची दीपिका, बहुत हैंडसम नजर आए पति रणवीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह आज यानी शुक्रवार सुबह अमृतसर स्थ‍ित स्चखण्ड श्री हरमंदिर साहिब में पहुँच गए हैं और दोनों ने वहां माथा टेका है. आपको बता दें कि कपल अपनी शादी की पहली सालगिरह के मौके पर हरमंदिर साहिब फैमिली के साथ पहुंचे थे और इस दौरान दोनों की कई तस्वीरें सामने आईं हैं जो दिल को छू लेने वाली हैं. हाल ही में मंदिर परिसर से दोनों की तस्वीर सामने आई हैं जो बहुत खूबसूरत है.

सामने आई जानकारी के अनुसार दोनों अपने परिवार के साथ सुबह लगभग साढ़े 4 बजे अमृतसर पहुंचे और यहां दर्शन करने के बाद 5:50 बजे वापस निकल गए. इस दौरान उन्होंने परिवार संग लंगर भी छखा जो शानदार रहा. वहीं इस दौरान मांग में सिंदूर, हैवी ज्वैलरी और मरून कलर के सलवार-सूट में दीपिका बेहद खूबसूरत नजर आईं और रणवीर मिक्स्ड कलर के कुर्ते-पायजामे और वेस्ट कोट में स्मार्ट लगे जो आप तस्वीरों में देख सकते हैं.

बीते दिन दीपिका और रणवीर अपनी फैमिली के साथ आंध्र प्रदेश के तिरुपति स्थ‍ित वेंकटेश्वर मंदिर गए थे जहाँ से दोनों की तस्वीर सामने आई थी तो उस दौरान ट्रेडिशनल साड़ी, हैवी गोल्ड ज्वैलरी पहने दीपिका बेहद खूबसूरत नजर आईं और रणवीर भी गोल्डन जरी वर्क वाले शेरवानी में सेक्सी लग रहे थे. अब रणवीर-दीपिका ने हरमंदिर साहिब में माथा टेका जहाँ दोनों का ट्रेडिशनल लुक नजर आया जो दिल को छू लेने वाला रहा.

कैटी पेरी से मिले बॉलीवुड सितारें, सामने आई तस्वीरें

पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी ने एक बार फिर दिया बेतुका बयान, फिल्म 'पानीपत' को बनाया शिकार

फिल्म दबंग 3 का नया गाना 'हुड हु़ड दबंग' मचा रहा धमाल, जानिए फैंस का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -