संजय की अगली फिल्म में भी होंगे बाजीराव मस्तानी

संजय की अगली फिल्म में भी होंगे बाजीराव मस्तानी

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक संजय लीला भंसाली अपनी फिल्मो में अपने भव्य सेट और ऐतिहासिक कहानियो के लिए जाने जाते है. उनकी पिछली फिल्म बाजीराव मस्तानी इसका जीता जागता उदहारण है. संजय इसी के साथ ही ऐसे कलाकारों के साथ काम करना पसंद करते है. जिनके साथ वे सहज महसूस कर सके. और बॉलीवुड के बिंदास अभिनेता रणवीर सिंह और बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण उन्ही कलाकारों में से एक है. जिनके साथ संजय काफी सहज महसूस करते है.

संजय अब तक दीपिका और रणवीर के साथ बाजीराव मस्तानी और गोलियों की रासलीला-रामलीला में काम कर चुके है. और उनकी दोनों ही फिल्म सुपरहिट रही. और ऐसे में संजय अपने एक मॉडर्न डे लव स्टोरी पर फिल्म बनाने के मूड में है और इस फिल्म में भी वे दीपिका और रणवीर को ही लेना चाहते है.

क्योकि दीपिका और रणवीर असल जिंदगी में भी रिलेशनशिप में है. जिसका फायदा उन्हें अपनी इस मॉर्डन डे लव स्टोरी में भी मिलेगा. क्योकि एक दूसरे के करीब होने के कारण दोनों को रोमांटिक सीन करने में कोई भी झिझक नहीं होगी. और दोनों को ही किसी असहजता का सामना नहीं करना पड़ेगा. अब देखना होगा की संजय की यह मॉर्डन डे लव स्टोरी किसी होगी.