रेड-गोल्डन रंग के दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आईं दीपिका
रेड-गोल्डन रंग के दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आईं दीपिका
Share:

14 नवंबर को दीपिका पादुकोणे और रणवीर सिंह की शादी संपन्न हो गई है. लेकिन फैन्स को अब जिस चीज़ का इंतजार है वो है दीपवीर की शादी की तस्वीरें. अब तक इस कपल की शादी की आधिकारिक फोटोज सामने नहीं आई है. बता दें 14 नवंबर को दीपिका और रणवीर ने कोंकणी रीति-रिवाज से शादी की. शादी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हाल ही में 14 नवंबर को हुई शादी में दीपिका और रणवीर के आउटफिट की जानकारी भी सामने आ गई है.

सूत्रों की माने तो दीपिका ने अपने इस खास दिन में रेड और गोल्डन कलर का लहंगा पहना था. उनका ये लहंगा मशहूर सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया था. सुनने में आया है कि दीपिका इस लंहगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं, रणवीर सिंह के आउटफिट की बात करें तो दूल्हे राजा बने रणवीर ने व्हाइट कुर्ता और मुंडू पहना था जिसमे वो भी काफी हैंडसम लग रहे थे.

आपको बता दें दीपिका और रणवीर की शादी 14 नवंबर को कोंकणी रिवाज से हुई है और इस रिवाज में लड़की वाले ट्रेडिशनल साउथ इंडियन आउटफिट्स में ही नजर आए थे. सोशल मीडिया पर रणवीर के पिता और उनकी बहन की फोटोज सामने आई है. इस फोटोज में देख सकते हैं रणवीर स‍िंह के प‍िता धोती पहने नजर आ रहे हैं. आपको बता दें आज दीपिका और रणवीर की शादी सिंधी रीती-रिवाजों से पूरी होगी और इसी के साथ इस कपल की शादी का कार्यक्रम संपन्न हो जाएगा.

दीपवीर की शादी पर इस कंडोम कंपनी ने उन्हें ऐसे दी बधाई

दीपिका-रणवीर की शादी में मेहमानों को परोसा गया ये स्पेशल खाना

दुल्हेराजा बनकर कमाल के लग रहे रणवीर सिंह, देखकर निगाहें नहीं हटेंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -