बेंगलुरु से लौटे दीपिका और रणवीर सिंह, एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले आए नजर

बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज से छाने वाले कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक दूजे के साथ आए दिन स्पॉट होते रहते हैं। अब हाल ही में बीते रविवार को दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एयरपोर्ट पर दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए। तस्वीरों में आप देख सकते हैं दोनों का अंदाज काफी कूल था। आप सभी को हम यह भी बता दें कि लवबर्ड अप्रैल के महीने में बेंगुलरु गया था। उस समय जब महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना को काबू में करने के लिए कर्फ्यू लगा दिया था।

ऐसे में अब जब कोरोना के मामले कम हो गए हैं तो दीपिका और रणवीर मुंबई वापस आ गए हैं। आप देख सकते हैं तस्वीरों में दोनों कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट्स में थे। जी दरअसल दोनों ने मैचिंग ब्लैक कलर की ड्रेस और मास्क कैरी किए थे। अब इस समय दीपिका और रणवीर का एयरपोर्ट लुक वायरल हो रहा है। आप सभी को पता ही होगा कि बीते दिनों दीपिका पादुकोण के पापा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में एडमिट होने की खबरें आई थीं।

वहीं उसके बाद खबर आई कि दीपिका भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं लेकिन अब दीपिका को एयरपोर्ट पर देख यह कहा जा सकता है कि वह कोरोना संक्रमण से पूरी तरह उबर चुकीं हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही आप दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को कबीर खान की फिल्म 83 में देखने वाले हैं। इस फिल्म के अलावा दीपिका के पास फाइटर, द इंटर्न और शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म पाइपलाइन में हैं। वहीं रणवीर सिंह फिल्म सर्कस और जयेशभाई जोरदार में दिखाई देने वाले हैं।

कोरोना के नए मामलों में रिकॉर्ड गिरावट, लेकिन एक दिन में 4454 लोगों की मौत

बंगाल-ओडिशा में 'साइक्लोन यास' को लेकर अलर्ट, अगले 24 घंटों में लेगा भयानक रूप

वनप्लस ने साइबरपंक लिमिटेड एडिशन को 24 मई को कर सकता है लॉन्च

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -