हाथों में हाथ थामे शादी के लिए इटली रवाना हुए दीपिका-रणवीर
हाथों में हाथ थामे शादी के लिए इटली रवाना हुए दीपिका-रणवीर
Share:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी शादी की ख़बरों को लेकर चर्चाओं मे बने हुए हैं. दोनों 14-15 नवंबर को इटली में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शुक्रवार रात को ये कपल इटली के लिए रवाना हो गया. इस दौरान मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर दोनों हाथों में हाथ थामे चलते नजर आए. दीपवीर ने इस दौरान सफेद रंग के कपड़े पहने थे और दोनों के ही चेहरों पर मुस्कान थी. सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के कई फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

दोनों की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर किए जा रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी रणवीर अपने जोशीले अंदाज में दिखाई दिए. मुंबई एयरपोर्ट पर रणवीर खुद अपनी आलीशान गाड़ी ड्राइव करके पहुंचे. रणवीर ने इस दौरान फैन्स की शुभकामनाओं का हाथ हिलाकर अभिवादन किया. फोटोग्राफर्स की भीड़ इतनी ज्यादा थी कि रणवीर को निकलने के लिए अपने बॉडीगार्ड्स का इंतजार करने पड़ा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

रणवीर लंबी मूछों के साथ चश्मे में थे और दीपिका ने काफी डिसेंट गेटअप ले रखा था. आपको बता दें दीपिका रणवीर की शादी 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में होगी. उनकी शादी में करीबी रिश्तेदार और कुछ खास दोस्त शामिल होंगे. शादी के बाद दो जगहों पर रिसेप्शन होने की बात की जा रही है जिसमे से पहला रिसेप्शन बैंगलोर और दूसरा मुम्बई में रखा जाएगा. मुंबई वाले रिसेप्शन में पूरा बॉलीवुड भी शिरकत करेगा.

शादी से पहले इस तरह पसीना बहा रहे हैं रणवीर सिंह

अपने खास को शादी का न्योता देने पहुंचे दीपवीर, बदले में मिला ये खास तोहफा

तो इस महीने करने वाले हैं मलाइका-अर्जुन शादी !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -