दीपवीर के मुंबई वेडिंग रिसेप्शन का कार्ड आया सामने, खूबसूरत इतना है कि देखते रह जाएंगे आप
दीपवीर के मुंबई वेडिंग रिसेप्शन का कार्ड आया सामने, खूबसूरत इतना है कि देखते रह जाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इसी महीने 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इन दिनों दोनों की शादी की तैयारियां इटली के लेक कोमो में जोरों से चल रही हैं. इटली में ग्रैंड वेडिंग के बाद दीपवीर का मुंबई और बेंगलुरु में रिसेप्शन आयोजित होगा. हाल ही में दीपवीर के मुंबई रिसेप्शन का इन्विटेशन कार्ड सामने आया है.

इस रिसेप्शन कार्ड के अनुसार मुंबई रिसेप्शन 28 नवंबर (बुधवार) को होटल ग्रैंड हयात में होगा. रात 8 बजे से रिसेप्शन शुरू होगा. आपको बता दें मुंबई वाली रिेसेप्शन पार्टी रणवीर सिंह के माता-पिता की तरफ से आयोजित करवाई गई है. इससे पहले 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी ऑर्गनाइज़ होगी और इसे दीपिका के माता-पिता होस्ट करेंगे. सूत्रों की माने तो मुंबई में होने वाली रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे और बेंगलुरु के रिसेप्शन में सिर्फ दीपिका के फैमिली मेंबर्स के आने की संभावना है.

आपको बता दें दीपिका और रणवीर 10 नवंबर को इटली के लिए रवाना हुए थे. 13 नवंबर को दीपवीर की संगीत सेरेमनी होगी और इसके बाद 14 और 15 नवंबर को इस कपल की दो रिवाजों से शादी की जाएगी. पहली शादी कोंकणी रिवाजों के मुताबिक होगी और दूसरी सिंधी रिवाजों के मुताबिक. ऐसा इसलिए क्योंकि रणवीर सिंधी हैं. खैर अब तो फैंस को जल्द से जल्द इस कपल की शादी की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

कैटरीना को नहीं मिलेगा दीपवीर की शादी का कार्ड, ये है वजह

घोड़ी या कार नहीं बल्कि इस अनोखे अंदाज़ में बारात लेकर आएँगे दुल्हेराजा रणवीर

Simmba Trailer : इस खास तारीख को होगा रणवीर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -