दीपिका-रणवीर की शादी में इस चीज़ का लाना है सख्त मना

Nov 10 2018 11:39 AM
दीपिका-रणवीर की शादी में इस चीज़ का लाना है सख्त मना

बॉलीवुड के गलियारों में इस समय यदि कोई चर्चा का विषय है तो वह है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह. जल्द ही ये जोड़ा शादी के बंधन में बंधने वाला है और इसके कारण हर जगह दोनों की चर्चाएं हो रही हैं. दीपवीर पिछले काफी समय से अपनी शादी के कामों में बिजी हो गए हैं. ये कपल हाल ही में फराह खान से मिलने पहुंचा. ऐसा कहा जा रहा था कि यह जोड़ा अपनी शादी का कार्ड देने फराह के पास गया था. फराह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दीपवीर के साथ की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें फराह, दीपिका और रणवीर साथ में नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में फराह ने दोनों को गले लगाया हुआ था.

Image result for farah khan deepika ranveer

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि रणवीर और दीपिका की शादी में कुछ बंदिशें होंगी. जी हाँ... दीपिका और रणवीर की शादी किसी ड्रीम वेड‍िंग से कम नहीं है. इस शादी में सिर्फ 30 मेहमान बुलाए जाएंगे. दीप‍िका इस शादी को बेहद खास और प्राइवेट बनाना चाहती हैं. रिपोर्ट्स की माने तो दीपवीर में उन्होंने शादी में आए मेहमानों से अपने साथ मोबाइल, कैमरे नहीं लाने की र‍िक्वेस्ट की है. अनुष्का शर्मा की शादी से प्रभावित होकर दीप‍िका ने ये फैसला ल‍िया है.

दरअसल दीपवीर नहीं चाहते हैं कि उनकी शादी में आए परिवार के सदस्य उनकी तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर शेयर करें. शादी की तस्वीरें बाहर लीक नहीं हो इस बात का खास ख्याल रखने के लिए सुरक्षा के इंतजाम किए जाएंगे. शुक्रवार को दीपिका और रणवीर अपनी शादी के लिए इटली रवाना हो गए हैं.

हाथों में हाथ थामे शादी के लिए इटली रवाना हुए दीपिका-रणवीर

शादी से पहले इस तरह पसीना बहा रहे हैं रणवीर सिंह

अपने खास को शादी का न्योता देने पहुंचे दीपवीर, बदले में मिला ये खास तोहफा

?