ब्रेकअप के बाद रोमांस के मूड में दिखें रणबीर-दीपिका, लेकिन एक्ट्रेस ने घर पर बुलाने से किया मना !
ब्रेकअप के बाद रोमांस के मूड में दिखें रणबीर-दीपिका, लेकिन एक्ट्रेस ने घर पर बुलाने से किया मना !
Share:

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणबीर कपूर की जोड़ी को दर्शकों द्वारा पर्दे पर खूब पसंद किया गया है. कभी कपल रहे दोनों एक बार फिर साथ में देखने को मिल रहे हैं और इस बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है. बता दें कि इस दौरान दीपिका द्वारा बताया गया कि आखिर वो हाउस पार्टी में रणबीर को क्यों नहीं बुलाना चाहती हैं ?

दरअसल, बात यह है कि लंबे समय बाद दीपिका और रणबीर एक एड फिल्म में देखने को मिलें हैं और एड फिल्म की शुरुआत में रणबीर दीपिका को फोन करते हुए नजर आते हैं और नाराज होते हुए वे इसमें कहते हैं कि उन्हें हाउस पार्टी में क्यों नहीं बुलाया? इस सवाल पर दीपिका मजेदार जवाब देती हैं जिसे सुनकर रणबीर भी हंसने लगते हैं. 

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका कहती हैं कि क्योंकि उन्होंने घर में जो पेंट लगाया है वो बैक्टीरिया को मार देता है. वहीं एड फिल्म में आगे रणबीर एक्ट्रेस दीपिका की हाउस पार्टी में पहुंचते हैं और दीपिका दीवार के पास खड़ी हुईं हैं, तभी रणबीर यह कहते हैं कि दीवार पर लगा पेंट बैक्टीरिया को मार देता है. साफ है कि एड में दोनों एक दूसरे की खिंचाई कर रहे हैं. बता दें कि दीपिका और रणबीर की लव स्टोरी साल 2007 में शुरू हुई थी, हालांकि साल 2009 में दोनों का ब्रेकअप हो चुका था और दोनों के ब्रेकअप के बाद कई तरह की खबरें भी आईं हैं. वहीं ब्रेकअप के बाद दीपिका और रणबीर द्वारा कई बयान भी दिए गए हैं. जहां एक ओर दीपिका द्वारा स्वीकार किया गया था कि वह डिप्रेशन में चली गई थीं, तो दूसरी ओर रणबीर द्वारा एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका से अलग होने की वजह का खुलासा हुआ था. 

 

देखिए बचपन के अक्षय कुमार, कभी इस देश में थे शेफ और वेटर

नेचर की खूबसूरती का मज़ा ले रही हैं आलिया भट्ट, दी ये राय

इस फिल्म में डांस का जलवा बिखेरेंगे सिद्धार्थ-रकुल प्रीत

गणेशोत्सव में स्मोकिंग करते दिखे भाईजान, भड़के फैंस..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -