अपने एक्स संग जमकर नाचीं दीपिका पादुकोण, देखते ही पति रणवीर ने...
अपने एक्स संग जमकर नाचीं दीपिका पादुकोण, देखते ही पति रणवीर ने...
Share:

आप सभी को याद हो 'ये जवानी है दीवानी' फिल्म को छह साल पूरे हो गए और इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था. ऐसे में दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में रणबीर कपूर के साथ डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद सभी हैरान हो गए हैं. आप सभी देख सकते हैं ये दोनों बलम पिचकारी गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं और इस वीडियो को देखकर लगता है कि यह वैनिटी वैन में फिल्माया गया है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस वीडियो को दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और इसे देखने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं, लेकिन दीपिका के पति रणवीर ने उन दोनों को चीयर्स किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RKHOLIC - LOUD AND PROUD (@ranbir_my_marshmallow) on

आप देख सकते हैं इसमें दीपका रणबीर के डांस करते हुए रणवीर सिंह और रणबीर सिंह की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट की आवाज भी सुनाई दे रही है. वहीं आप सभी को बता दें कि दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक में व्य​स्त हैं तो वहीं, दूसरी ओर रणबीर कपूर इन दिनों ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में ​व्यस्त हैं. इसी के साथ बात करें दीपिका और रणबीर कपूर के बारे में तो दोनों ने साल 2008 में बचना ए हसीनों की शूटिंग के दौरान एक दूसरे को डेट करना चालू किया था और उसके बाद दोनों की राहें एक दूसरे से जुदा होने के बाद दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ शादी कर ली थी.

रणबीर से ब्रेकअप के बाद दीपिका सदमे में चली गईं थीं और वह काफी समय तक डिप्रेशन में रहीं थीं लेकिन फिर उनकी जिंदगी में रणवीर आए तो उन्होंने उन्हें संभाला और उनका हाथ थामा.

प्रियंका चोपड़ा के साथ ही नहीं बॉलीवुड में भी काम करना चाहता है यह हॉलीवुड अभिनेता

गुलाबी बिकिनी में कहरा ढाह रही यह मॉडल, इंस्टा पर लगाई आग

Ashley graham ने जीत लिए लाखों दिल, देखें बेहद बोल्ड अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -