एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ दीपिका ने की शूटिंग, सामने आई तस्वीर
एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ दीपिका ने की शूटिंग, सामने आई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की ऑनस्क्रीन ह‍िट जोड़ी रणबीर कपूर-दीप‍िका पादुकोण पिछले लम्बे समय से साथ नजर नहीं आए जिसके बाद से ही फैंस इस जोड़ी को साथ में देखने के लिए उत्सुक हैं लेकिन अब उनका ये इंतजार खत्म हो चुका हैं. आपको बता दें रणबीर और दीपिका जब से रिलेशनशिप में आए हैं तब से ही वो सभी के फेवरेट बने हुए हैं लेकिन दोनों के ब्रेकअप के बाद से फैंस उन्हें एक बार फिर साथ में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

बता दें ब्रेकअप के बाद से ही ये दोनों स्टार्स अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. आमतौर पर ब्रेकअप के बाद जहां स्टार्स एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं, वहीं रणबीर और दीप‍िका की दोस्ती ब्रेकअप के बाद भी खत्म नहीं हुई है. जी हाँ... और इन दोनों की ये खबसूरत दोस्ती पर्दे पर एक बार फिर नजर आने वाली है. हाल ही में दीप‍िका और रणबीर कपूर ने एक एडशूट की शूट‍िंग पूरी की है जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है. इन दोनों की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रहीं है.

सामने आई तस्वीरों में रणबीर और दीप‍िका की स्पेशल केम‍िस्ट्री साफ नजर आ रही है. आपको बता दें उनका यह एडशूट एक कॉफी ब्रांड का है और यह तस्वीर फैन क्लब से शेयर की गई है. इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही दोनों के ही फैंस इस एडशूट के र‍िलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें ब्रेकअप होने के बाद रणबीर कपूर और दीप‍िका पादुकोण अयान मुखर्जी की फिल्म ये जवानी है दीवानी और इम्त‍ियाज अली की फिल्म तमाशा में साथ नजर आ चुके हैं.

Box office collection : दूसरे दिन कुछ इस तरह रहा 'सोनचिड़िया' का कलेक्शन

भंसाली की फिल्म में अपनी इस फेवरेट एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहते हैं सलमान

पाकिस्तान में हो रहा प्र‍ियंका चोपड़ा का विरोध, कर रहे है इस पद से हटाने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -